Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु
Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु
Share:

अपने यूजर्स के लिए Vodafone काफी समय से कोई नया प्लान लेकर नहीं आई है. हालांकि, अपने यूजर्स के लिए Vodafone ने अब Filmy Recharge लेकर आया है. Vodafone का Filmy Recharge Rs 16 में 1GB डाटा बेनिफिट देगा. इसकी वैलिडिटी 24 घंटे यानि 1 दिन की होगी. Reliance Jio के भारतीय बाजार में आने के बाद डाटा कीमतों में काफी गिरावट आई है. 2016 में टेलिकॉम सब्सक्राइबर्स को 1GB डाटा के लिए औसत Rs 205 देने पड़ते थे, लेकिन अब, Vodafone प्रीपेड यूजर्स 24 घंटे के लिए Rs 16 देकर 1GB डाटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं. आइडिया सेल्युलर सब्सक्राइबर्स के लिए यह प्लान भी उपलब्ध है.

samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बतादे कि इस रिचार्ज में यूजर्स को Rs 16 का एसएमएस या टॉकटाइम नहीं मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ बंडल डाटा मिलेगा. Vodafone का यह नया इंटरनेट पैक सब्सक्राइबर्स को एक दिन के लिए 1GB 2G/3G/4G डाटा उपलब्ध करवाएगा. प्लान के नाम के अनुसार, अपने स्मार्टफोन्स पर यूजर्स इस रिचार्ज के साथ लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर्स और मूवीज देख पाएंगे.

OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर

पहले से ही अगर आप Vodafone सब्सक्राइबर हैं तो और अगर आप इंटरनेट डाटा पैक रिचार्ज करना चाहते हैं तो Vodafone अन्य विकल्प भी देता है. Vodafone Rs 29 के इंटरनेट पैक में 500MB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है. Rs 47 के रिचार्ज पैक में 3GB डाटा एक दिन के लिए मिलता है. Rs 92 के पैक में 6GB डाटा 7 दिनों के लिए मिलता है. इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ Rs 98, Rs 49, Rs 33 के पैक आते हैं. 3GB, 1GB और 500MB डाटा इसमें क्रमश: मिलता है.

Infinix Note 5 में मिलेगा डुअल कैमरा, ये है प्राइस डिस्काउंट

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -