Infinix Note 5 में मिलेगा डुअल कैमरा, ये है प्राइस डिस्काउंट
Infinix Note 5 में मिलेगा डुअल कैमरा, ये है प्राइस डिस्काउंट
Share:

ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में यदि आप भी हैं जिसकी कीमत कम हो और आपको रैम और स्टोरेज अधिक मिले. साथ ही दमदार सेल्फी कैमरा मिले तो यह खबर आपके लिए है. मोबाइल निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने पिछले साल भारत में Infinix Note 5 को लॉन्च किया था। अब यह फोन 4 हजार रुपये की कटौती के साथ मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर बिग शॉपिंग डेज में फोन को खरीदा जा सकता है.

पिछले साल अगस्त में Infinix Note 5 को  भारत में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया,लेकिन अब इस फोन को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी.

ये है वॉट्सऐप स्टेटस सेव करने का तरीका, नहीं लेना होगा स्क्रीनशॉट

कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को इसके अलावा  8,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध कराया है. इस वेरियंट को भारत में 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. फोन में 5.99 इंच की फुए एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2160 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसके अलावा फोन में डुअल सिम, डुअल VoLTE, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 (एंड्रॉयड वन), मीडियाटेक हीलियो पी23 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. फोन की बॉडी ग्लास की मिलेगी और डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी है. ग्राफिक्स के लिए फोन में माली जी71 जीपीयू मिलेगा.कैमरे की बात करें इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, यह लो लाइट फोटोग्राफी को सपोर्ट अपर्चर f/2.0 की वजह से करने मे समर्थ है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -