OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर
OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर
Share:

अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लिस्ट में OnePlus ने एक और स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro को जोड़ लिया है. इस स्मार्टफोन को भारत समेत दुनियाभर में 14 मई को लॉन्च किया गया है. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5G नेटवर्क सपोर्ट वाले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 49,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में आता है. फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Plus को चुनौती क्या OnePlus 7 Pro भारत में इस साल लॉन्च होने के बाद दे सकता है.

ये है Google Maps को ऑफलाइन इस्तेमाल करने के तरीके

कंपनी ने 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro में उपलब्ध कराया है जो 90Hz के 2K रिजोल्यूशन के साथ आता है. फोन के डिस्प्ले की खास बात यह है कि इसमें किसी भी तरह का नॉच या पंचहोल नहीं दिया गया है जो आजकल लॉन्च होने वाले हर स्मार्टफोन में देखने को मिलता है. डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. इस साल लॉन्च हुए अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह ही इसमें भी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Samsung Galaxy S10+ के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का QHD+ डायनैमिक AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें भी नॉच फीचर नहीं दिया गया है यानी कि आपको इसमें फुल व्यू डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलेगा. हालांकि, इसमें ड्यूल पंच होल या पिन होल दिया गया है जो कि फ्रंट या सेल्फी कैमरे के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए दिया गया है.

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव

हर फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए OnePlus 7 Pro हो या Samsung Galaxy S10+ जाना जाता है. OnePlus 7 Pro तीन स्टोरेज ऑप्शन 6GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB के साथ आता है. यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन की बैटरी से बेहतर इसमें दमदार Warp चार्जर 30 दिया गया है जो फोन को क्विक चार्ज करता है. Samsung Galaxy S10+ दो रैम ऑप्शन 8GB/12GB और तीन स्टोरेज ऑप्शन 128GB/512GB/1TB फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं. Samsung Galaxy S10+ में भी USB Type-C का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन वायरलेस रिवर्सल चार्जिंग को इसके अलावा सपोर्ट करता है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -