IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

(IRCTC) की वेबसाइट 16 मई की सुबह अचानक से इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन की ठप हो गई थी. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई. खास बात यह है कि IRCTC की वेबसाइट तत्काल टिकट बुकिंग के दौरान ही ठप हुई और अभी भी वेबसाइट के खुलने में दिक्कत आई. खबर के मुताबिक IRCTC की वेबसाइट में यह दिक्कत मेंटनेंस के कारण आ रही थी. वेबसाइट के डाउन होने से यूजर्स काफी परेशान थे और लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी निकाला. हालांकि वेबसाइट ठीक ठाक अब काम करने लग गई है.

ये है वॉट्सऐप स्टेटस सेव करने का तरीका, नहीं लेना होगा स्क्रीनशॉट

यदि आपके पास को शिकायत वेबसाइट के ठप होने को लेकर है तो आप इसके लिए रेलवे की हेल्पलाइन नंबर की मदद ले सकते हैं. यदि आपको टिकट कैंसिल करवाना है या फिर टीडीआर फाइल करनी है तो 0755-6610661, 0755-4090600, 0755-3934141 पर कॉल कर सकते हैं या फिर आप अपनी सुविधानुसार etickets@irctc.co.in पर ई-मेल करके भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. हालांकि रेल मंत्रालय या फिर आईआरसीटीसी की ओर से इस मामले पर कोई बयान अभी तक नहीं आया है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके


आईआरसीटीसी की वेबसाइट के डाउन होने की शिकायत कई लोगों ने ट्विटर पर  स्क्रीनशॉट के साथ की ही है. लोगों द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में साफ-साफ देखा जा सकता है कि रेलवे की ओर से मैसेज मिल रहा है कि मेंटनेंस के कारण साइट डाउन है. बता दें कि वेबसाइट के अलावा मोबाइल ऐप पर भी लोग टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं.

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव