samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर
samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर
Share:

Amazon और कंपनी के Online Store पर सेल के लिए Samsung Galaxy M20 को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट उपलब्ध कराया जाएगा. यह सेल कुछ स्पेशल होने वाली है क्योंकि इस दौरान यूजर्स को Galaxy M20 पर 1,000 रुपये का लिमिटेड समय के लिए प्राइस कट दिया जा रहा है. ऐसे में इस फोन की शुरुआती कीमत 9,990 रुपये हो जाती है. इसके बाकी के वेरिएंट्स पर भी यूजर्स को प्राइस कट मिलेगा. इस फोन को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. फोन की नई कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स यहां हम आपको बताने वाले है.

ये है वॉट्सऐप स्टेटस सेव करने का तरीका, नहीं लेना होगा स्क्रीनशॉट

कंपनी ने प्राइस कट के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये से घटकर 9,990 रुपये हो जाती है. वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपये से घटकर 11,990 रुपये हो गई है. इस फोन पर 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. साथ ही ICICI से EMI के जरिए पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही No Cost EMI पर भी फोन खरीदा जा सकता है. दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस एक बेस्ट च्वाइस साबित Galaxy M20 कम कीमत में हो सकता है.

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने 6.3 इंच का LCD इनफिनिटी V डिस्प्ले इसमें  दिया गया है. इसमें FHD+ रिजोल्यूशन और 19.9:5 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर Exynos 7904 चिपसेट के साथ पेश किया गया है. इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज और 1.6 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड के साथ दो परफॉर्मेंस कोर्स दिए गए हैं. Galaxy M20 में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन 15W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करता है. इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर है. फ्रंट कैमरा इसमें 8 मेगापिक्सल के साथ ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया गया है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -