Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

आज फ्लैश सेल के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के दो हैंडसेट्स को  उपलब्ध कराया है. Redmi 7 को दोपहर 12 बजे से और Redmi Y3 को दोपहर 3 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Mi.com से खरीदा जा सकेगा. ये दोनों स्मार्टफोन्स लिमिटेड स्टॉक में ही उपलब्ध होंगे. ऐसे में अपनी कार्ड डिटेल्स पहले से ही सेव कर लें जिससे तुरंत पेमेंट कर फोन खरीदा जा सके. Redmi Y3 की कीमत और लॉन्च ऑफर की डिटेल्स इस पोस्ट में हम आपको Redmi 7 दे रहे हैं.

ये है Google Maps को ऑफलाइन इस्तेमाल करने के तरीके

कंपनी ने दो वेरिएंट में Xiaomi Redmi 7 की कीमत और ऑफर्स के साथ यह फोन आता है. पहला 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे खरीदने पर जियो यूजर्स को 2,400 रुपये का कैशबैक समेत 4 वर्ष तक डबल डाटा ऑफर दिया जाएगा. वहीं, EMI ऑफर भी इस फोन के लिए उपलब्ध कराया गया है.

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव

यह फोन भी दो वेरिएंट में Xiaomi Redmi Y3 की कीमत और ऑफर्स के साथ आता है. पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. जिसकी कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. 1120 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग एयरटेल यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ ऑफर किया जा रहा है.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -