गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी मुश्किलें बढ़ चुकीं हैं। मिली जानकारी के तहत हाल ही में लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। जी दरअसल सपना चौधरी पर डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है। अब इसी मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होने वाली है। बताया जा रहा है एसीजेएम,अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने आदेश दिया है, जिसमें डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश जारी कर दिया गया है। जी दरअसल इससे पहले मामले की एफआईआर 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज करवाई गई थी।

इस मामले में सपना चौधरी के साथ इस आयोजन के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल संस्थान कीवद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि यह पूरा मामला तीन साल पहले का है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक़, 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना व अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके।

वहीं इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं। यह देखते हुए दर्शकों ने हंगामा किया और इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। ऐसे में कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी।

जानिए कौन हैं कॉमेडियन 'वीर दास'? जिनकी कविता से भारत में आया तूफ़ान

'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर बढ़ी कंगना की परेशानी, भेजा गया लीगल नोटिस

हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में अपनी आवाज का जादू चला चुके है जुबीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -