इस शख्स के मुरीद हुए विराट कोहली, पोस्ट शेयर कर बोले- मैं अचंभे में हूं...

टीवी जगत के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में प्रतियोगियों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं। उनके डांस को दुनिया पसंद कर रही है। सुपर डांसर 4 लोकप्रिय डांस शो में से एक था। अब भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली भी सुपर डांसर 4 के एक प्रतियोगी की परफॉर्मेंस के मुरीद बन गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बच्चे को बधाई दी तथा उसकी परफॉर्मेंस को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर कीं।

वही सुपर डांसर 4 के प्रतियोगी संचित चनाना की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है। इसमें एक नाम अब विराट कोहली का भी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संचित की तस्वीर साझा की तथा कैप्शन में लिखा- बहुत कम बार ऐसा देखने को मिला है जब मैं किसी की बेहतरीन प्रतिभा का कायल हो गया हूं। अरिजीत सिंह इकलौते इंसान हैं जिनका टैलेंट मुझे भावुक कर देता है। लेकिन अब मैं यूट्यूब पर इस बच्चे के डांस वीडियो को देख दंग में हूं।

आगे उन्होंने लिखा, संचित की परफॉर्मेंस ने मेरे रौंगटे खड़े कर दिए हैं। मैंने कभी भी अपनी जिंदगी में इस प्रकार की किसी भी परफॉर्मेंस का अनुभव नहीं किया है जिसमें इतना ऑर्गनिक एवं डिवाइन फील आया हो। ईश्वर आपको हर बला से बचाए एवं आपकी रक्षा करे। आप वास्तव में बेहद खास हैं। हैट्स ऑफ। बता दें कि संचित एवं उनकी सुपरगुरु वर्तिका झा ने फाइनल्स में स्थान बनाया था। सुपर डांसर 4 की ट्रॉफी तो फ्लोरिना गोगोई ने जीती थी जबकी संचित सेकेंड रनरअप रहे थे।

अफसाना के साथ सलमान खान ने इन कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़, बोले- क्या कर रहे हैं...

पहले ही सीरियल से लोगों के दिलों में छा गई थीं सौम्या सेठ

जब मीडिया के सामने ही निया शर्मा ने कर डाली थी ऐसी हरकत कि झुक गई थी सबकी नजरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -