पहले ही सीरियल से लोगों के दिलों में छा गई थीं सौम्या सेठ

टीवी जगत पर अपने पहले ही धारावाहिक से ऑडियंस के दिल में जगह बना लेने वालीं एक्ट्रेस सौम्या सेठ भले ही आज छोटे-बड़े प्रत्येक पर्दे से दूर हों। किन्तु इतने वर्ष तक दूर रहने का बावजूद उनको भुला कोई नहीं पाया है। सौम्या का जन्म 17 अक्टूबर 1989 को बनारस में हुआ था। सिर्फ पांच वर्ष के टीवी करियर में सौम्या ने अपना अच्छा खासा नाम बना लिया था। मगर बावजूद इसके उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह विदेश में बस जाना ही सही समझा।

वही सौम्या सेठ वर्ष 20011 से 2012 के बीच नव्या सीरियल में आई थीं। इस सीरियल में सौम्या की मासूमियत के सभी कायल हो गए थे। इस धारावाहिक के पश्चात् से ही सौम्या हर घर में नव्या के नाम से ही पहचानी जाने लगी थीं। तत्पश्चात, भी वो कई धारावाहिकों में दिखाई दी किन्तु नव्या का क्रेज आज तक बरकरार है। सौम्या ने वर्ष 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड से विवाह कर लिया था। जिसके पश्चात् वो विदेश में ही जाकर बस गई थीं। हालांकि सौम्या की शादी अधिक दिन नहीं चल पाई एवं वो अपने पहले बच्चे के जन्म के कुछ दिन पश्चात् ही पति से अलग हो गईं।

वही पति से अलग होने के कुछ वक़्त पश्चात् सौम्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने इशारा किया था कि वो घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं। हालांकि उन्होंने खुलकर इस बारे में कभी कोई बात नहीं की। वही अपने इस पोस्ट में सौम्या ने लिखा था, '8 वर्ष पहले जब मैंने नव्या सीरियल किया था तब मैं 21 वर्ष की थी। मैं चाहती थी कि दुनिया प्यार पर भरोसा करे। प्यार से दुनिया को ठीक करना चाहा था। मेरा कहना था कि हर कोई प्यार लेने और प्यार करने का हकदार है। 

जब मीडिया के सामने ही निया शर्मा ने कर डाली थी ऐसी हरकत कि झुक गई थी सबकी नजरे

राखी सावंत संग उर्फी जावेद ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, वीडियो देख उड़े फैंस के होश

अफसाना-शमिता पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, पूछा- हे भगवान क्या लोगों ने सोचने की क्षमता खो दी है?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -