अफसाना के साथ सलमान खान ने इन कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़, बोले- क्या कर रहे हैं...

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को शो का दूसरा वीकेंड का वार हुआ। जिसमें सलमान खान ने एक बार फिर प्रतियोगी की क्लास लगाई। शो के दूसरे सप्ताह में भी प्रतियोगी लड़ाई एवं गाली देने से बाज नहीं आ रहे है। इस सप्ताह मायशा एवं ईशान सहगल के बीच बढ़ती नजदीकियां चर्चाओं का हिस्सा बनी रहीं। वीकेंड के वार पर सलमान खान ने भी दोनों को ये सुझाव दे डाला है।

वही वीकेंड के वार में सलमान ने अफसाना की बढ़ती बदतमीजियों के कारण उनकी क्लास लगाई। जिसके पश्चात् ईशान सहगल और मायशा अय्यर का नंबर भी आया। उन दोनों की भी सलमान खान ने क्लास लगा दी। शो में नए लव कपल ईशान एवं मायशा को भी बढ़ती नजदीकियों के कारण चेतावनी दी गई। सलमान खान मायशा एवं ईशान से बोलते हैं कि उन्हें देखना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं तथा ये नेशनल टेलिविजन पर कैसा लगेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा है कि यह ऑन स्क्रीन पर अच्छे ढंग से नहीं देखा जा रहा है।

वही सलमान आगे दोनों से बोलते हैं कि वह जो भी कर रहे हैं वो उनकी स्वयं की जिम्मेदारी है और ये कैसा लगेगा यदि कुछ वक़्त पश्चात् आप दोनों साथ में नहीं होंगे। वह आगे बोलते हैं कि उन्हें हर तरीके से सोचना चाहिए तथा उसी के अनुसार, एक्ट करना चाहिए। उसके पश्चात् सलमान खान मायशा को बिग बॉस के नियमों का पालन का करने के कारण खरी-खोटी भी सुनाते हैं। वह उनपर इस बात पर भी क्रोध करते हैं कि वह स्मोकिंग रूम की बजाय पूरे घर में घुमकर सिगरेट पीती हैं। वह बोलते हैं कि आपकी मर्जी है आपको करना है मगर ऐसा करो की किसी को पता ना चले।

पहले ही सीरियल से लोगों के दिलों में छा गई थीं सौम्या सेठ

जब मीडिया के सामने ही निया शर्मा ने कर डाली थी ऐसी हरकत कि झुक गई थी सबकी नजरे

राखी सावंत संग उर्फी जावेद ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, वीडियो देख उड़े फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -