युवक को कार से खींचकर पीटा, नोएडा का वीडियो वायरल
युवक को कार से खींचकर पीटा, नोएडा का वीडियो वायरल
Share:

नोएडा: सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के नोएडा की सड़कों पर हिंसा की एक और घटना देखी गई। वीडियो में युवकों का एक समूह थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में एमिटी यूनिवर्सिटी गेट नंबर 5 के पास फॉर्च्यूनर कार से एक छात्र को खींचकर उसके साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहा है. परेशान करने वाले फुटेज में दिख रहा है कि युवक को कार से खींचकर लात-घूंसों से पीटा गया और फिर हमलावर मौके से भाग गए। झगड़े के दौरान कार के अंदर एक लड़की को देखा जा सकता है और हमलावरों के जाने के बाद वह पीड़ित को खड़ा होने में मदद करती है।

 

वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित होने के बाद इस घटना ने ध्यान आकर्षित किया। पुलिस अधिकारियों को इन ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से स्थिति के बारे में पता चला और उसके बाद उसके नंबर का पता लगाकर इसमें शामिल वाहन की पहचान की गई। पीड़ित से संपर्क करने के प्रयास जारी हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि घटना कब हुई। विवाद का कारण निर्धारित करने और अपराधियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच जारी है।

कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने हमले के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए एक समर्पित टीम का गठन किया है। एक बार पीड़ित की पहचान हो जाने के बाद, घटना के बारे में और जानकारी सामने आने की उम्मीद है, जिससे हिंसा से जुड़ी परिस्थितियों पर प्रकाश पड़ेगा। अधिकारी मामले को तेजी से सुलझाने और जिम्मेदार लोगों को न्याय के दायरे में लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

लोकसभा चुनाव के बीच लालू यादव को झटका, RJD प्रदेश अध्यक्ष वृशिन पटेल ने दिया इस्तीफा

मध्य प्रदेश के सीहोर में नूडल्स में मिले कीड़े को लेकर मचा हड़कंप

मेरठ में सड़क पर नमाज़ पढ़ने को लेकर बवाल, 200 लोगों पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -