मुस्लिमों को ईंट-पत्थर और धारदार हथियार रखने की सलाह देता है PFI, महाराष्ट्र एटीएस चीफ का दावा
मुस्लिमों को ईंट-पत्थर और धारदार हथियार रखने की सलाह देता है PFI, महाराष्ट्र एटीएस चीफ का दावा
Share:

मुंबई: भारत को साल 2047 तक इस्लामिक राष्ट्र बनाना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का मकसद था। जी हाँ, और इसी मकसद से देश भर में पीएफआई की शाखाओं का जाल बिछाया जा रहा था। आपको बता दें कि जगह-जगह लोगों को लेक्चर देकर उनके मन में यह यह ख्याल भरा जा रहा था और उन्हें अपने-अपने घरों की छतों में आत्मरक्षा के लिए ईंट-पत्थर और धारदार हथियार रखना चाहिए। जी हाँ और यह दावा महाराष्ट्र एंटी टेरर स्क्वॉड के चीफ ने किया है। जी दरअसल महाराष्ट्र एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल का दावा है कि पीएफआई खुद को एक सामाजिक संगठन के तौर पर दर्शाती है, लेकिन सच्चाई यह नहीं है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने बयान में चौकाने वाला खुलासा किया।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में अब खड़गे की एंट्री, गांधी परिवार को मिला एक और 'वफादार' उम्मीदवार

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'पीएफआई अपने आप को एक सामाजिक उन्नति, हक और इंसाफ दिलाने और शारीरिक व्यायाम जैसे कामों के लिए मदद करने वाले संगठन के तौर पर दर्शाती है। लेकिन भीड़ जुटाए जाने के बाद लोगों को अपने असली मकसद से जोड़ने की कोशिश की जाती है। इसके लिए उन्हें लेक्चर दिए जाते हैं और अपने घरों की छतों पर आत्मरक्षा के लिए ईंट-पत्थर और धारदार हथियार रखने की नसीहत दी जाती है।' इसके अलावा आगे विनीत अग्रवाल ने यह भी कहा, 'हम आंकड़े और सबूत इकट्ठे करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। पीएफआई का प्लान देश को 2047 तक इस्लामिक राष्ट्र बनाना था। वे नफरत फैलाने के लिए लोगों को बहका रहे थे। उनके मकसद में रोड़ा बनने वाले टारगेट को पहचान कर हत्याएं करवाने की साजिशें रची जा रही थीं। हम जल्दी ही उनके अकाउंट को फ्रीज करने वाले हैं।'

'पूर्व की सरकारें आतंकियों को च्यवनप्राश खिलाती थीं।।', PFI बैन पर साध्वी प्राची के बोल

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र एटीएस चीफ ने पीएफआई को बैन किए जाने से पहले जो नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी (एनआईए) समेत अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर छापेमारियां की गईं, उनका भी जिक्र किया। जी दरअसल विनीत अग्रवाल ने कहा कि अब पीएफआई को पूरी तरह से भंग कर दिया गया है। किसी भी मंच पर आकर इन्हें इस नाम पर फिर से संगठित होने या प्रदर्शन करने का अधिकार नहीं है। इससे जुड़े लोग अब सिर्फ कानूनी अधिकार और आधार ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

पत्नी दीपिका संग स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर, खुद दिया हिंट

अपने हाथों पर ऋचा चड्ढा ने लिखवाया अली का नाम, शेयर किये मेहँदी सेरेमनी के फोटोज

'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -