अपने हाथों पर ऋचा चड्ढा ने लिखवाया अली का नाम, शेयर किये मेहँदी सेरेमनी के फोटोज
अपने हाथों पर ऋचा चड्ढा ने लिखवाया अली का नाम, शेयर किये मेहँदी सेरेमनी के फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आपको बता दें कि ऋचा और अली फजल की शादी की सेरेमनीज शुरू हो चुकी हैं। जी दरअसल दोनों अपनी शादी के लिए दो साल से प्लानिंग कर रहे थे और अब आखिरकार उनका यह सपना अब पूरा होने जा रहा है। जी हाँ और सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि ऋचा चड्ढा और अली फजल के मेहंदी सेरेमनी के लिए पांच आर्टिस्ट्स को राजस्थान से बुलाया गया है। जी हाँ और वह दिल्ली आएंगे और ऋचा चड्ढा के हाथों पर अली फजल के नाम की मेहंदी लगाएंगे।

हालाँकि अब ऋचा चड्ढा ने मेहंदी सेरेमनी के दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह अली फजल के नाम का पहला अक्षर a और अपने नाम का पहला अक्षर r फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं हथेली पर दोनों के नाम के पहले अक्षर लिखे हैं। इसके अलावा चारो ओर बेहद ही गाढ़ा और भरा हुआ डिजाइन बनाया हुआ है। इसी के साथ ही इस वीडियो में ऋचा चड्ढा एक मिकी माउस फेस को भी फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं, जो मेहंदी से ही बनाया हुआ है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऋचा चड्ढा के हाथ पर यह फेस अली फजल ने अपने हाथों से बनाया है।

आपको बता दें कि इसमें पास में अली फजल खड़े हुए हैं और ऋचा चड्ढा के हाथों पर रची उनके नाम की मेहंदी का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। जी दरअसल कपल की प्री वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू हो चुकी हैं। दोनों की मेहंदी सेरेमनी खत्म हो गई है और अब कुछ मेहमानों के बीच दोनों डिनर एन्जॉय कर रहे हैं। पहले यह खबरें थीं कि ऋचा चड्ढा अपनी मेहंदी सेरेमनी करीबी दोस्तों के साथ एन्जॉय करने वाली हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा अली फजल के परिवार से कुछ लोग कनाडा और लखनऊ से ट्रैवल करके दिल्ली आने वाले हैं और शादी का हिस्सा बनने वाले हैं।

'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

पिता की मौत के बाद संभालना था परिवार तो गाने लगे शांतनु मुखर्जी, आज इंडस्ट्री में हैं सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -