'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट
'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट
Share:

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। आपने देखा होगा उनका विवादों से बहुत पुराना नाता है और वह बीते दिनों इसी के चलते जेल गए थे। हालांकि, अब केआरके एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था कि वो रिव्यू करना छोड़ देंगे और वो बहुत ही जल्द आरएसएस को जॉइन करेंगे। अब एक बार फिर केआरके ने ट्विटर पर नयी अनाउंसमेंट की है।

जी दरअसल उन्होंने कहा है कि, ‘ये फाइनल और कन्फर्म है, मैं ऑफिशियली आरएसएस ज्वॉइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा।’ जी हाँ और अब उनके इस अनाउंसमेंट के बाद लोग भी तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। इस ट्वीट को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आप मूवी रिव्यू में ही ठीक हैं।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘वहां का भी रिव्यू सुनना चाहेंगे हम।’ इसके अलावा एक यूजर ने तो केआरके से ज्वॉइन डे के व्लोग की ही मांग कर ली। आप सभी को बता दें कि केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट करके ये जानकारी दी थी कि, ‘विक्रम वेधा’ आखिरी फिल्म होगी, जिसका वो रिव्यू करेंगे।'

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘मेरे पास सिर्फ दो ही विकल्प थे। पहला कि मैं मुंबई छोड़ दूं और दूसरा कि फिल्मों का रिव्यू देना बंद कर दूं। तो मैंने दूसरा ऑप्शन चुना क्योंकि बॉलीवुड के लोगों के पास मेरे खिलाफ झूठे केस करने के लिए मुंबई में काफी पॉलिटिकल सपोर्ट है।’ आप सभी को हम जानकारी के लिए यह भी बता दें कि, केआरके को हाल ही में उनके विवादित ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। जी हाँ और वह तकरीबन 10 दिनों तक जेल में ही बंद थे।

धमाकेदार है दृश्यम 2 का टीजर, नए ट्विस्ट के साथ होगी शुरुआत

Video: अनोखे अंदाज में फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी

प्राइवेट आइलैंड खरीदने वाले भारत के पहले सिंगर बने मीका सिंह, 7 बोट्स और 10 घोड़े भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -