'पूर्व की सरकारें आतंकियों को च्यवनप्राश खिलाती थीं..', PFI बैन पर साध्वी प्राची के बोल
'पूर्व की सरकारें आतंकियों को च्यवनप्राश खिलाती थीं..', PFI बैन पर साध्वी प्राची के बोल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के नूरपुर स्थित मंदिर में साध्वी प्राची, हनुमान जी की प्रतिमा स्थापना के लिए पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) पर प्रतिबंध के सवाल पर कहा कि सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और NSA अजीत डोभाल ही ये काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, PFI पर 10 साल पहले प्रतिबंध लग जाना चाहिए था, मगर पिछली सरकारें आतंकियों को च्यवनप्राश खिला रही थीं। 

साध्वी प्राची ने PFI के काले कारनामे गिनाते हुए कहा कि कुछ दुश्मन देश को दहलाने का काम कर रहे हैं। मगर, सरकार के द्वारा दुश्मनों की नाक में नकेल डालने का काम किया गया है। साध्वी ने कहा कि PFI के लोग देश विरोधी गतिविधियों में शामिल थे और युवाओं को गुमराह कर आतंक का प्रशिक्षण दे रहे थे। यही वजह है कि PFI पर 5 साल का बैन लगा दिया गया है। इसके साथ ही प्राची ने कहा कि हिंदू अपने बच्चों को अखाड़े में भेजें, तभी दुश्मन नेस्तनाबूद होगा। हिंदुओं को एकजुट होने की जरूरत है। साध्वी प्राची ने आगे कहा कि अपने घर में भगत सिंह को पैदा करना होगा। 

वहीं, भाजपा नेता रूबी आसिफ अली पर फतवे जारी करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जो लोग फतवे जारी करते हैं, वे सिर्फ मारने की धमकी दे सकते हैं। किसी को जीवन नहीं दे सकते। फतवे जारी करने वालों की मानसिकता कट्टर बन चुकी है। ये इंसान को मारने के लिए फतवे जारी करते हैं। किसी को जीवनदान देना इनके बस की बात नहीं है। 

प्रतिभाशाली विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना के तहत विद्यार्थियों का होगा सम्मान

हिमाचल पहुंचे सीएम बघेल, भाजपा पर साधा निशाना

भोपाल पहुंची विधायक पांचीलाल मेड़ा की आदिवासी न्याय यात्रा, लालघाटी पर करना पड़ा इन्तजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -