हनुमान के रोल में दारा सिंह को किया गया था काफी ज्यादा पसंद
हनुमान के रोल में दारा सिंह को किया गया था काफी ज्यादा पसंद
Share:

लॉकडाउन के बीच रामायण का रीटेलिकास्ट हो रहा है. इस बार भी रामायण को उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिला था.इसके साथ ही रामायण ने टीआरपी रेटिंग्स में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. वहीं शो में अरुण गोविल राम के किरदार में थे. वहीं दारा सिंह ने हनुमान का रोल अदा किया था. इसके साथ ही दारा सिंह को काफी पसंद किया गया था. अब दारा सिंह हमारे बीच में नहीं हैं, परन्तु उनका ये किरदार अमर है.

इसके साथ ही उनके बेटे विंदू दारा सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने पिता की आखिरी इच्छा बताई है. वहीं बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, विंदू दारा सिंह ने बताया कि उनके पिता की आखिरी इच्छा रामायण को फिर से देखना थी. विंदू ने कहा, 'मेरे पिता ने अपने आखिर समय में रामायण को एक बार फिर से देखने की इच्छा जताई थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था मैं एक बार फिर रामायण देखना चाहता हूं.वहीं  रामायण देखना उनकी आखिरी इच्छा थी. 

वहीं वो जब रामायण देखने बैठते थे तो एक बार में पांच एपिसोड्स देख लिया करते थे. इसके साथ ही आगे विंदू ने कहा- ‘मेरे पापा ने अपने एक्टिंग करियर में तीन बार हनुमान का रोल निभाया गया . वहीं साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म जय बजरंग बली में सबसे पहले हनुमान का रोल निभाया था. इसके बाद वो रामानंद सागर की रामायण में हनुमान बने. वहीं तीसरी बार वो बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत में हनुमान के रोल में थे. इसके साथ ही मेरे पापा के बाद बहुत लोगों ने हनुमान का किरदार निभाया. परन्तु जैसा रोल उन्होंने किया वैसा कोई न कर सका.'

करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

छोटे से कमरे में अपनी जिंदगी गुजार रही है रतन राजपूत

लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -