करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश
करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश
Share:

पुरे देश में इस समय कोरोना का कहर फैला हुआ है | इसके साथ ही हर कोई चाहे बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री हर कोई अपने अपने घरो में बंद है | इसके साथ ही कई ऐसे सेलेब्स है जो इस समय अपने घर पर रह कर लॉक डाउन का पालन कर रहे है | इनमे से ही एक है टीवी के जाने माने एक्टर करण वाही ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड उदिति सिंह (Uditi Singh) की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी हैं। इसके साथ ही बीते दिन गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने के बाद करण वाही ने ये रोमांटिक फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

इस दौरान एक्टर ने गर्लफ्रेंड को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया। हालांकि देश में चल रहे लॉकडाउन के चलते एक्टर ने बर्थडे साथ में तो नहीं मनाया लेकिन इन फोटोज के जरिए जरुर उन्हें विश किया है | वहीं करण वाही (Karan Wahi) ने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा हैं। ये तस्वीरें काफी वायरल हो रहा है।अभिनेता करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह के लिए लिखा- ‘Happpy Happy Bday Baby... मुझे पता हैं ये तुम्हारे जन्मदिन मनाने के सही समय नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हें आसपास की हर चीज में खुशी मिले।‘

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिती सिंह के साथ अपनी बेहद क्यूट फोटोज शेयर की है। वहीं इन फोटोज में एक्टर्स की जोड़ी कमाल लग रही है। आपको बता दें कि इसी साल के शुरुआत में ही करण वाही (Karan Wahi) ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह (Uditi Singh) के साथ अपने रिश्ते का स्वीकार किया था। इसके साथ ही करण वाही टीवी के कई सीरियल्स और रिएलिटी शो को होस्ट करते दिखाई दे चुके हैं और टीवी के जाने-माने स्टार है।

लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट

लॉकडाउन में निया शर्मा ने शेयर की अपनी पूरी तस्वीरें

क्या सच में माहिरा और पारस कर रहे है शादी, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -