लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट
लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस राश्मि देसाई लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर अपना ज्यादातर समय बिता रही हैं. वहीं वो खाना बना रही हैं, सफाई कर रही हैं और गिटार बजाना सीख रही हैं. अभी हाल ही में रश्मि देसाई को उनकी फ्रेंड और एक्ट्रेस टीना दत्ता ने चॉट कॉर्नर के पास स्पॉट किया.असल में , टीना ने एक पोस्ट शेयर की है. उस पोस्ट में रश्मि देसाई की फोटो चार्ट कॉर्नर के पास लगी है.इसके साथ ही  इस फोटो पर टीना ने लिखा- रश्मि देसाई को स्पॉट किया. रश्मि देसाई को टीना का ये जैस्चर काफी पसंद आया. 

वहीं उन्होंने टीना की पोस्ट री-पोस्ट करते हुए थैंक्यू कहा.बता दें कि टीना दत्ता और रश्मि देसाई को शो उतरन से खासी सफलता मिली थी. शो में दोनों की बहुत अच्छी दोस्त थी. इसके साथ ही शो के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. वहीं अब एक्ट्रेस टीना दत्ता ने मजाकिया अंदाज में एक पोस्ट करते हुए रश्मि देसाई को टैग किया है. वहीं वर्क फ्रंट पर रश्मि देसाई इन दिनों शो नागिन 4 में हैं. इसके साथ ही शो में उनका कैरेक्टर नेगेटिव है. वहीं उन्होंने शो में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है. रश्मि के कैरेक्टर का नाम शलाका है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में निया शर्मा मुख्य किरदार में हैं. वहीं नागिन से पहले रश्मि देसाई शो बिग बॉस में नजर आई थीं.इसके साथ ही शो में रश्मि काफी चर्चा में रही थीं. वहीं टीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था. वहीं उन्होंने बाताया कि वो 5 सालों तक अब्यूसिव रिलेशनशिप में रही थीं. वहीं उनका बॉयफ्रेंड उन्हें पीटता था.

क्या सच में माहिरा और पारस कर रहे है शादी, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

रामायण रीमेक में काम कर चुकी है टीवी की यह अदाकारा

लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय ने शेयर की यह शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -