सुशांत ने इस प्रोड्यूसर के भाई की थी मदद, वीडियो साझा कर एक्टर को किया धन्यवाद
सुशांत ने इस प्रोड्यूसर के भाई की थी मदद, वीडियो साझा कर एक्टर को किया धन्यवाद
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बीत महीने 14 को निधन हो गया था. उनके निधन के बाद से ही सुशांत के दोस्त और करीबी लोग उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. एक्टर सुशांत के देहांत को एक माह पूरे होने पर उनके कई फ्रेंड्स ने उन्हें याद किया हैं. वहीं, अब मशहूर टीवी निर्माता विकास गुप्ता ने एक बार फिर से सुशांत को याद किया है.

दरअसल, विकास गुप्ता और सुशांत अच्छे दोस्त थे. विकास ने सुशांत का एक वीडियो शेयर करते हुए उनसे जुड़ी ऐसी बात साझा की है जिसे कोई शायद ही जानता होगा. इस वीडियो में सुशांत अपना पसंदीदा कार्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं. निर्माता विकास ने एक्टर का जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में सुशांत किसी को गैलेक्सी में सितारे दिखा रहे हैं. विकास ने इस वीडियो के साथ में कैप्शन में लिखा है, 'मैं इसे साझा करने के अलावा कुछ और नहीं कर सकता. ये काफी खूबसूरत है. थैंक्स सुशु, कम ही लोग इस बारें में जानते हैं की सुशांत ने मेरे भाई को तब अपने साथ रखा जब उसने मेरा घर छोड़ दिया था. करीब एक वर्ष तक उन्होंने मेरे भ्राता की देखभाल की हैं. '

इस कैप्शन में विकास ने आगे लिखा, 'सुशांत ने सिड को उसी प्रकार से सिखाया जैसा कि वो इस वीडियो में सिखा रहा है. तुमने मेरे लिए एक फ्रेंड से ज्यादा किया है. इसके लिए मैं आपका हमेशा थैंकफुल रहूंगा. ' आपको बता दें कि इससे पहले भी निर्माता विकास ने एक्टर सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की आत्मा की शांति की प्रार्थना की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने 'जेठालाल' संग साझा की थ्रोबैक फोटो, इस शो को पूरे हुए 16 साल

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात

मासूम ने माँगा TV का रिमोट तो गुस्साए पड़ोसी ने दे दी मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -