कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात
कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' फेम अभिनेत्री श्रेनू पारिख हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करा रही हैं. एक्ट्रेस श्रेनू ने इंटरनेट पर अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी. इस संबंध में एक्ट्रेस श्रेनू ने कहा था कि वे इससे रिकवर हो रही हैं.

अब एक्ट्रेस श्रेनू ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर अपने सभी फैंस का शुक्रिया किया है, जिन्होंने उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी और ढेर सारा प्यार भेजा हैं. एक्ट्रेस श्रेनू ने साझा किये इस पोस्ट में लिखा- आप सभी की दुआ और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. ये मेरे और मेरे फैमिली के लिए काफी मायने रखता है. कई सारे उन लोगों से सन्देश मिले जिन्हें मैं जानती तक नहीं हूँ. मुझे प्यार करने वाले सभी मेरे सपोर्ट में खड़े रहे. इस सब ने मेरा मानवता और उदारता में भरोसा फिर से पैदा कर दिया है. #weshallbeatcovid.

जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस श्रेनू ने पन्द्रह जुलाई को कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा था- कुछ दिनों पहले मैं कोरोना संक्रमित पाई गई. अब मैं अस्पताल में रिकवर कर रही हूं. मुझे और मेरे फैमिली को अपनी प्रार्थना में रखिए. मैं कोरोना वॉरियर्स की थैंकफुल हूं, जो इस भयभीत वक्त में मरीजों का उपचार कर रहे हैं. अगर श्रेनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई बड़े टेलीविज़न सीरियल का भाग रही हैं. एक्ट्रेस श्रेनू पारिख को पिछले शो भ्रम सर्वगुण संपन्न में देखा गया था. ये सीरियल हालांकि उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाया इसलिए जल्दी बंद हो गया था. फिलहाल एक्ट्रेस श्रेनू का सीरियल इश्कबाज में काम काफी पसंद किया गया था. 

मासूम ने माँगा TV का रिमोट तो गुस्साए पड़ोसी ने दे दी मौत

वाइट टॉप और जीन्स में नजर आई हिना खान, स्टाइलिश पोज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

राजस्थानी गाने पर थिरकती नजर आई अभिनेत्री हिना खान, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -