एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने 'जेठालाल' संग साझा की थ्रोबैक फोटो, इस शो को पूरे हुए 16 साल
एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने 'जेठालाल' संग साझा की थ्रोबैक फोटो, इस शो को पूरे हुए 16 साल
Share:

अभिनेता दिलीप जोशी ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है. मूवीज में छोटे किरदार से लेकर टेलीविज़न सीरियल में साइड रोल तक, अभिनेता दिलीप ने हर प्रकार की भूमिका निभाई हैं. लेकिन उन्हें पहचान टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदार जेठालाल से मिली हैं. आज जब भी अभिनेता दिलीप का नाम लिया जाता है तो जेठालाल का किरदार ही सबसे पहले ख्याल में आता है.

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले अभिनेता दिलीप हम सब बाराती नाम के एक शो में भी दिखा दिए थे. इस सीरियल में वो एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी के पति के किरदार में थे. हाल ही में एक्ट्रेस डेलनाज ने दिलीप जोशी संग एक तस्वीर साझा की है और बीते दिनों को याद किया है. तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस  डेलनाज ने कैप्शन में लिखा हैं- जब जेठालाल मेरे पति थे सीरियल हम सब बाराती में. साल 2003-04 में गुजराती बहू की भूमिका निभाना बेहद ही क्यूट मेमोरीज हैं. सभी के साथ काम करना काफी मजेदार था. उन बीते दिनों को बेहद ज्यादा याद कर रही हूं.

बता दें की ये सीरियल साल 2004 में ऑन एयर हुआ था. इस सीरियल में टीकू तलसानिया, राजू खेर, रीता भादुड़ी जैसे एक्टर्स भी शामिल थे. सीरियल को 16 वर्ष पूरे हो गए हैं. एक्ट्रेस डलनाज इन दिनों थिएटर में बिजी चल रही हैं. वो अंतिम बार साल 2018 में सीरियल एक दीवाना था में दिखाई दी थीं. एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने बोला था कि वे प्लस साइज नागिन का किरदार निभाना चाहती हैं. साथ ही में एक्ट्रेस अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. 

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani) on

मासूम ने माँगा TV का रिमोट तो गुस्साए पड़ोसी ने दे दी मौत

वाइट टॉप और जीन्स में नजर आई हिना खान, स्टाइलिश पोज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -