VIDEO! बिन ब्याही 'बेबी बंप' के साथ नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर लोगों की फटी रह गई आँखे
VIDEO! बिन ब्याही 'बेबी बंप' के साथ नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर लोगों की फटी रह गई आँखे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत से बड़ा ड्रामेबाज कोई नहीं है। वह कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे प्रशंसक मनोरंजन होते रहते हैं। कई बार उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब राखी फेक बेबी बंप के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आईं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने ये फेक बेबी बंप और किसी चीज से नहीं बल्कि 2 गुब्बारों से बनाया है। वह जिम आउटफिट में फेक बेबी बंप के साथ आती हैं। इस समय उनके साथ उनके फ्रेंड्स भी होते हैं तथा राखी वहां उपस्थित व्यक्तियों के साथ भी खूब मस्ती करती हैं।

राखी आती हैं तथा बोलती हैं, 'मुझसे गॉड ने कहा कि मैं एक मसीहा को जन्म दूंगी। बाहुबली आएगा पापियों को सबक सिखाने के लिए।' तत्पश्चात, उनका फ्रेंड उस गुब्बारे को निकालते हैं एवं फोड़ देते हैं। राखी फिर हंसने लगती हैं तथा वहां आए अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करने लगती हैं।

वही इससे पहले राखी का वीडियो सामने आया था जिसमें वह सड़क पर फैले कूड़े को साफ करती हैं। इस दौरान राखी सावंत ने कहा, 'अरे भाड़ में गया इलेक्शन, मुझे नहीं जाना, अब मैं किसी पार्टी पर भरोसा नहीं करती।' जब राखी सावंत से पैपराजी ने कहा कि अपनी स्वयं की पार्टी बना लीजिए तो राखी सावंत ने कहा, 'भाड़ में गई मेरी खुद की पार्टी भी।' राखी सावंत ने कहा कि मैं जिम में वेट ट्रेनिंग कर रही हूं तथा यहां पर देखो।'

डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को देगी टक्कर

ट्रोल्स को निया शर्मा का करारा जवाब, फैंस कर रहे तारीफ

इस मशहूर एक्टर पर खूंखार शेरों ने किया हमला, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -