इस मशहूर एक्टर पर खूंखार शेरों ने किया हमला, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
इस मशहूर एक्टर पर खूंखार शेरों ने किया हमला, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार खतरों का स्तर बाहर हाई है। इस सीजन में प्रतियोगियों को इतने खतरनाक स्टंट्स करने पड़ रहे हैं, जिन्हें देखकर एक पल के लिए आपकी सांसें भी थम सकती हैं। शो में टेलीविज़न अभिनेता मोहित मलिक एवं राजीव अदातिया का मुकाबला शेरों से हुआ, क्यों सुनकर छूट गए ना पसीने? 

वही शो में प्रतियोगी सांप, बिच्छू, क्रीपी क्रॉली के अतिरिक्त जंगली जानवरों के साथ भी खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। नए एपिसोड में शो के दो प्रतियोगी मोहित मलिक एवं बिग बॉस फेम राजीव अदातिया को शेरों के बीच रहकर टास्क परफॉर्म करना पड़ा। शेरों को देखकर मोहित मलिक एवं राजीव अदातिया बहुत डर जाते हैं। दोनों को जब बॉल शेप पिंजरे में बंद करके शेरों के बीच छोड़ा जाता है तो मोहित एवं राजीव सहित वहां उपस्थित सभी प्रतियोगियों के चेहरे पर खौफ स्पष्ट देखा जा सकता है। राजीव और मोहित मलिक जैसे ही पिंजरे में बंद होकर शेरों के बीच जाते हैं तो सभी 5 शेर उनपर हमला कर देते हैं। शेरों को राजीव एवं मोहित हमला करते देखकर प्रतियोगियों के मुंह भी खुले के खुले रहे जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मोहित मलिक ने अपने इस खतरनाक स्टंट के अनुभव के बारे में कहा- मुझे भरोसा है कि Ekbir (मोहित के बेटे) को ये स्टंट देखने में बहुत मजा आएगा, क्योंकि उन्हें शेर बहुत पसंद हैं। शेरों के साथ स्टंट करना काफी डरावना था। दक्षिण अफ्रीका के शेर काफी बड़े एवं बहुत अधिक पावरफुल हैं। मगर स्टंट का पूरा अनुभव बहुत अमेजिंग था। 

खेत में किसानों के साथ नजर आई शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

पति से तलाक के बाद बुरा हो गया था इस एक्ट्रेस का हाल, खुद बयां किया दर्द

ये है अब तक की सबसे बेस्ट माइलेज वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -