डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को देगी टक्कर
डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को देगी टक्कर
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, मतलब मशहूर अभिनेत्री आएशा सिंह टेलीविज़न की कुछ सबसे लोकप्रिय एवं डिमांडिंग सितारों में गिनी जाती हैं। खबर है कि डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा जा 10 में आएशा सिंह भी बतौर प्रतियोगी सम्मिलित होने जा रही हैं। इस सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो का 10वां सीजन पूरे 5 वर्ष के गैप के बाद आ रहा है तथा खबर है कि सई की भूमिका निभाने वाली आएशा सिंह इस शो में शेष प्रतियोगियों को टक्कर देने आएंगी।

वही इससे पहले बिग बॉस एवं खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज का भाग रह चुकीं टीवी अभिनेत्री निक्की तंबोली के इस शो का हिस्सा बनने की खबरें उड़ चुकी हैं। बात करें आएशा सिंह की तो वह डांस करने में एक्सपर्ट हैं तथा कई बार सोशल मीडिया पर अपनी डांस करते हुए फोटोज या वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्हें इस शो का हिस्सा बनते देखना दर्शकों के लिए बहुत जबरदस्त होगा। बीते दिनों उनके एक फोटोशूट की बहुत चर्चा रही थी।

आपको बता दें कि आएशा सिंह का शो 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी के मामले में टॉप 10 के अंदर बना रहता है। शो बीते कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तथा कहा जा रहा है कि इस शो के माध्यम से घर-घर में लोकप्रिय हो चुकीं आएशा सिंह 'झलक दिखला जा' में अपना बिलकुल अलग ही अवतार दिखाती दिखाई देगी।

इस मशहूर एक्टर पर खूंखार शेरों ने किया हमला, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

खेत में किसानों के साथ नजर आई शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

पति से तलाक के बाद बुरा हो गया था इस एक्ट्रेस का हाल, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -