VIDEO! एक ही पार्टी में पहुंचीं करण कुंद्रा की 2 गर्लफ्रेंड, कुछ ऐसा रहा हाल
VIDEO! एक ही पार्टी में पहुंचीं करण कुंद्रा की 2 गर्लफ्रेंड, कुछ ऐसा रहा हाल
Share:

मनोरंजन जगत के स्टार्स की एक पार्टी हुई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री के तकरीबन सभी स्टार्स पहुंचे तथा इसी पार्टी में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की अभी की और एक्स गर्लफ्रेंड्स दोनों पहुंच गईं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक इवेंट हुआ था जहां बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न सितारें तक सम्मिलित थे।

वही इसके चलते सभी स्टार्स बेहद स्टाइलिश अवतार में पहुंचे। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी इस इवेंट में पहुंचे तथा कपल गोल्स दिए। दोनों ने साथ में कई फोटोज खिंचवाईं। तेजेस्वी ने जहां ऑरेंज कलर का ड्रेस पहनी हुई थी तो वहीं करण ने ब्लैक ब्लेजर पहना था। इनकी एंट्री के थोड़ी देर पश्चात् उसी इवेंट में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी पहुंचीं। आपको बता दें कि अनुषा कभी करण की एक्स गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, करण और अनुषा ने एक-दूसरे से अवश्य बात तक नहीं की। तेजस्वी और करण (Tejasswi Karan) तो इवेंट से जल्दी चले गए थे क्योंकि दोनों को अगले दिन सुबह काम पर जाना था। करण और अनुषा (Karan And Anusha) एक-दूसरे के साथ काफी वर्षों तक रिश्ते में थे। दोनों साथ में रहते थे तथा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते थे। मगर फिर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। अनुषा ने करण पर चीटिंग का इल्जाम लगाया था। आपको बता दें, करण और तेजस्वी (Karan Tejasswi) 'बिग बॉस 15' में साथ में दिखाई दिए थे। यही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

फैंस को बड़ा झटका! खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई ये मशहूर अदाकारा, टूटा विनर बनने का सपना

VIDEO! सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक, अपने देखा क्या?

किसिंग सीन के कारण मेकर्स से लड़ पड़ी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -