किसिंग सीन के कारण मेकर्स से लड़ पड़ी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, और फिर...
किसिंग सीन के कारण मेकर्स से लड़ पड़ी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, और फिर...
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा आमना शरीफ ने टेलीविज़न पर अपनी छाप छोड़ने के बाद बॉलीवुड का रुख किया। अब आमना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं। आमना को वेब सीरीज आधा इश्क में देखा गया था। इसमें आमना के अभिनय की प्रशंसा हुई थी। किन्तु क्या आप जानते हैं फिल्म के किसिंग सीन को लेकर आमना की निर्माता संग बहस हुई थी।

अपने एक इंटरव्यू में आमना शरीफ ने अपने पहले किसिंग सीन के बारे में चर्चा की। जब आमना से पूछा गया क्या वे OTT पर स्क्रिप्ट को लेकर चूजी रहती हैं क्योंकि कभी कभी बहुत सारा स्किन शो रहता है। जवाब में आमना ने कहा- जब स्क्रिप्ट की आवश्यकता होती है। आधा इश्क में  मैंने पहली बार स्क्रीन पर किस किया। किसी भी एंगल से ये सीन जबरदस्ती का नहीं लगा था। पूरी स्क्रिप्ट के साथ ये फ्लो में था। यदि आप इसे स्क्रिप्ट से हटाना चाहोगे तो ये सही नहीं लगेगा क्योंकि ये जुनूनी प्रेम कहानी है। इसलिए हां, मैं ऐसे सीन्स को लेकर पर्टिकुलर हूं। मुझे ये सीन बस इसलिए नहीं करने क्योंकि ये ओटीटी है तथा ऐसे सीन्स करने ही हैं।

आमना शरीफ ने कहा कि कैसे उनकी किसिंग सीन्स को लेकर निर्माता संग बहसबाजी हुई थी। वे बोलती हैं- मेरी प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के साथ बहुत बातचीत हुई थी कि क्यों ये आवश्यक है। हमारी सच में बहस हुई थी। फिर हम बैठे और इसके बारे में बात की क्यों हमें इस सीन की आवश्यकता है। फिर जब आपको नरेटिव मिलता है आप उनके विचार सुनते हैं, फिर कनक्लूजन पर पहुंचते हैं। बीच में आपको लगता है शायद ये इतना आवश्यक है। मेरे लिए बतौर अभिनेता ये बहुत आवश्यक है कि मैं स्क्रीन पर जो भी कर रही हूं उसे लेकर कंविन्स रहूं। बता दे कि आमना शरीफ टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हैं।

मोहसिन खान पर आया इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, खुलेआम कह डाली ये बड़ी बात

'तारक मेहता...' शो छोड़ने के बाद अब इस शो में नजर आएँगे शैलेश लोढ़ा

बेटे की हालत देख चीख उठी भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -