फैंस को बड़ा झटका! खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई ये मशहूर अदाकारा, टूटा विनर बनने का सपना
फैंस को बड़ा झटका! खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई ये मशहूर अदाकारा, टूटा विनर बनने का सपना
Share:

टीवी के चर्चित स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ये खबर सुनने के बाद आपको धक्का भी लग सकता है। खबरें हैं कि शिवांगी जोशी शो से एलिमिनेट हो गई हैं। शिवांगी जोशी को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर प्रशंसकों को हैरान कर रही है। रोहित शेट्टी शो के स्टंट एवं एलिमिनेशन को लेकर बहुत सीक्रेसी बरती जा रही है। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर निरंतर अपडेट्स देखने को मिल रहे हैं।

वही हाल ही में सुनने को मिला था कि रोहित शेट्टी ने शिवांगी को बेस्ट परफॉर्मर बताते हुए उनकी प्रशंसा की। ये भी कहा कि वे खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले की स्ट्रॉन्ग कंटेंडर हो सकती हैं। एक दिन प्रशंसा और बेस्ट परफॉर्मर का टैग मिलना। फिर दूसरे ही दिन शिवांगी जोशी के एलिमिनेशन की खबर आना, प्रशंसकों को परेशान कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें शिवांगी के तीसरे सप्ताह में एलिमिनेट होने की बात सामने आ रही है। अनुमान लगाया जा रहा कि शिवांगी जोशी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी लौट सकती है। ऐसा प्रत्येक सीजन में देखा भी गया है।

वही रोहित शेट्टी के शो में आरम्भ में एलिमिनेट हुए लोकप्रिय प्रतियोगियों को एक और अवसर दिया जाता है। शिवांगी जोशी के एलिमिनेशन की इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। शो 2 जुलाई से टेलीकास्ट किया जाएगा। तभी से शिवांगी को लेकर खबर कितनी सही है इसकी खबर प्राप्त होगी।

किसिंग सीन के कारण मेकर्स से लड़ पड़ी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, और फिर...

मोहसिन खान पर आया इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, खुलेआम कह डाली ये बड़ी बात

'तारक मेहता...' शो छोड़ने के बाद अब इस शो में नजर आएँगे शैलेश लोढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -