रिलीज हुआ असीम रियाज का नया गाना वहम

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके असीम रियाज का नया गाना रिलीज हो गया है और यह धमाल भी मचा रहा है। इस गाने का नाम है 'वहम' जो इन दिनों चर्चाओं में आ गया है। इस गाने को हाल ही में मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस गाने में असीम के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम एक्ट्रेस और मॉडल साक्षी मलिक नजर आ रहीं हैं। वैसे इसमें दोनों स्टार्स की क्यूट और लव केमिस्ट्री अच्छी लग रही है। पिछले दिनों ही इस गाने का टीजर असीम और साक्षी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। उस दौरान सभी गाने के वीडियो को देखने के लिए बेताब हो गए थे।

 

वैसे असीम रियाज और साक्षी मलिक के इस गाने को टी-सीरिज ने लॉन्च किया है। अभी गाने को रिलीज किये कुछ ही समय हुआ है कि यूट्यूब पर इसे 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। केवल यही नहीं लगातार बढ़ रहे व्यूज को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि आने वाले कुछ घंटों पर इस वीडियो को 1 मिलियन व्यूज बड़ी आसानी से मिलने वाले हैं। असीम रियाज ने बीते दिनों ही गाने का टीजर शेयर करते हुए कहा था कि वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

वैसे इस गाने का म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है जबकि इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने का वीडियो बड़ा ही शानदार है। वैसे असीम को आप सभी ने इस गाने से पहले 'ख्याल रखया कर', 'अफसोस करोगे', 'कल्ला सोहना नहीं' और 'दिल को मैंने दी कसम' जैसे कई सॉन्ग्स में देखा होगे जहाँ वह हिमांशी खुराना संग धमाल मचा चुके हैं।

शादी के 4 दिन बाद ही पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, सामने आई सनसनीखेज वजह

नवंबर में भारत की ईंधन मांग लगातार तीसरे महीने बढ़ी

चीन के चांग ई-5 ऑर्बिटर-रिटर्नर ने चंद्रमा-पृथ्वी हस्तांतरण कक्षा में किया प्रवेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -