शादी के 4 दिन बाद ही पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, सामने आई सनसनीखेज वजह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद जिले के मोदी नगर में एक नई दुल्हन को शादी के चार दिन बाद ही घर से निकालने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि दहेज में कार व सोना ना लाने पर ससुराल वालों ने नवविवाहिता को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। जब पीड़िता के परिवार वाले उससे मिलने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई। जिसके चलते विवाहिता व उसके दो भाई घायल हो गए। 

नवविवाहिता की चार दिन पहले ही शादी हुई थी। परिवार वालों ने इस संबंध में थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव कलछीना के रहने वाले धर्मेन्द्र सिंह ने अपनी पुत्र सिमरन की शादी चार दिन पहले मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी युवक के साथ की थी। बताया जा रहा है कि पिता ने अपनी हैसियत के मुताबिक, शादी की थी। रविवार को धर्मेन्द्र सिंह अपने दो पुत्रों के साथ रविवार को अपनी बेटी को लेने के लिए मोदीनगर आए थे। 

पिता को देखते ही पीड़िता ने जोर जोर से रोने लगी। विवाहिता ने अपने पिता को बताया कि दहेज में कार व सोना नहीं लाने के कारण पति व अन्य ससुराल वाले पहले दिन से ही मारपीट कर रहे है। जब धर्मन्द्र ने ससुराल वालों से बात की तो वह आगबबूला गए और उन्होने उनके साथ मारपीट करनी चालू कर दी। जब अपने पिता व भाईयों को बचाने नवविवाहिता आई तो उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया और घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ मोदीनगर थाने पहुंची और शिकायत दी।

लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर 3 दिन तक करते रहे सामूहिक बलात्कार, समीर और मोनू गिरफ्तार

जल्द महाराष्ट्र में लागू हो सकता है Shakti Act, जानिए इस कानून की सजा का प्रावधान

बालासोर में तालाब के पास मिला 7 वर्षीय लड़की का शव

Most Popular

- Sponsored Advert -