'वा सूअर': गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड होने पर भड़के तो खुद ट्रोल हुए वरुण गाँधी
'वा सूअर': गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड होने पर भड़के तो खुद ट्रोल हुए वरुण गाँधी
Share:

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गांधी जयंती के मौके पर एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने सोशल मीडिया पर 'गोडसे जिंदाबाद' के ट्रेंड होने पर नाराजगी जाहिर की है। जी दरअसल अपने ट्वीट में वरुण गांधी ने लिखा है, 'जो लोग 'गोडसे जिंदाबाद' ट्वीट कर रहे हैं, ये लोग देश को गैर जिम्मेदाराना तरीके से शर्मसार कर रहे हैं।' हालाँकि अपने इस ट्वीट के बाद खुद वरुण गाँधी ट्रोल हो रहे हैं। एक के बाद एक यूजर्स उनके ट्वीट पर उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

एक यूजर ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा है - 'वा सूअर' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'बातों से काम नहीं चलेगा, आपके पार्टी की लोग ही गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड कर रहे हैं। आप से बड़ा मूर्ख कोई नहीं है।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'धीरे धीरे गांधी परिवार वाला खून जग रहा हैं , अपने पुराने घर आ जाओ भाई'। इस तरह कई लोग वरुण गाँधी को ट्रोल कर रहे हैं। आप सभी को बता दें नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोडसे को इसके लिए फांसी की सजा दी गई। वहीं आज गाँधी जयंती है लेकिन ट्विटर पर गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड हो रहा है।

इसी को देखते हुए वरुण गांधी ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'भारत हमेशा से आध्यात्मिक महाशक्ति रहा। लेकिन यह महात्मा (महात्मा गांधी) हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र के आध्यात्मिक आधार को अपने अस्तित्व के माध्यम से व्यक्त किया और हमें एक नैतिक अधिकार दिया जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है।'

गांधी जयंती पर ट्रेंड हुआ 'गोडसे जिंदाबाद' तो भड़के वरुण गांधी, कह डाली ये बात

वरुण गांधी ने सीएम योगी से आग्रह करते हुए कहा- "गन्ने का खरीद मूल्य बढ़ाएँ।।।।"

आखिर कैसे रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने घटाया 40 किलो वजन, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -