गांधी जयंती पर ट्रेंड हुआ 'गोडसे जिंदाबाद' तो भड़के वरुण गांधी, कह डाली ये बात
गांधी जयंती पर ट्रेंड हुआ 'गोडसे जिंदाबाद' तो भड़के वरुण गांधी, कह डाली ये बात
Share:

आज देश भर में महात्मा गांधी की जयंती मनाई जा रही है तथा पूरा देश बापू को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। लेकिन कुछ व्यक्ति ऐसे भी हैं जो आज उनकी जयंती के अवसर पर सोशल मीडिया पर 'गोडसे जिंदाबाद' ट्रेंड करवा रहे हैं। ट्विटर पर 'नाथूराम गोडसे जिंदाबाद' ट्रेंड होने पर बीजेपी के नेता वरुण गांधी ने नाराजगी व्यक्त की तथा कहा कि ऐसे ही व्यक्ति देश को शर्मसार कर रहे हैं। दरअसल, शनिवार को राष्ट्रपिता मोहनदास करमचंद गांधी की 152वीं जयंती पर वरुण गांधी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

आपको बता दें कि 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे ने गोली मारकर महात्मा गांधी का क़त्ल कर दिया था। वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'भारत हमेशा एक आध्यात्मिक महाशक्ति रहा है, मगर यह महात्मा हैं जिन्होंने हमारे भारत के आध्यात्मिक आधार को अपने अस्तित्व के जरिए जाहिर किया तथा हमें एक नैतिक हक़ दिया, जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है। गोडसे जिंदाबाद ट्वीट करने वाले भारत को गैर-जिम्मेदाराना शर्मसार कर रहे हैं।

वही ट्विटर पर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद हैशटैग के साथ कई ट्वीट किए जा रहे हैं। वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में इस हैशटैग का उपयोग नहीं किया। वरुण गांधी के पोस्ट पर 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तथा बहुत रीट्वीट भी किए जा चुके हैं। बता दें कि गाँधी जी की जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी से लेकर कई दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी जन्म-जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि। पूज्य बापू का जीवन और आदर्श देश की हर पीढ़ी को कर्तव्य पथ पर चलने के लिए प्रेरित करता रहेगा।' 

'यूपी में पूर्ण बहुमत से वापसी करेगी भाजपा, योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे CM'

हुजूरबाद विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक अभियान हुआ तेज

विश्व बैंक ने दी श्रीलंका के 500 मिलियन अमरीकी डालर के ऋण को मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -