आखिर कैसे रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने घटाया 40 किलो वजन, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल उन्होंने अपना वजन कम किया है और इसी के चलते वह अब स्लिम और फिट हो गईं हैं। आप सभी को बता दें कि लिजेल के ट्रांसफॉर्मेशन यानी उनके शारीरिक बदलाव को देख सभी उनकी तारीफ कर रहे है। कुछ समय पहले ही रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिजेल के बदलाव वाली तस्वीर को साझा करते हुए उनपर गर्व होने की बात कही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

उस दौरान लिजेल को देख हर कोई हैरान रह गया। अब इन सभी के बीच लिजेल ने भी अपने शारीरिक बदलाव को लेकर खुलकर बातें की हैं। आपको बता दें कि रेमो की पत्नी लिजेल ने लॉकडाउन में 40 किलो वजन कम किया है। हाल ही में इसका जिक्र करते हुए लिजेल ने कैप्शन में लिखा, 'इसकी यात्रा काफी लंबी थी लेकिन उन्होंने इसका मन बना लिया था।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, "मैंने दिसंबर 2018 में फैसला किया कि मुझे अपना वजन कम करना है। मैंने अपने ट्रेनर प्रशांत को मैसेज किया और जनवरी 2019 में मैंने इंटरमिटेंट फास्टिंग से शुरुआत की। चूंकि मैं 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थी लिहाजा चलते-फिरते डाइटिंग कर रही थी।'' उन्होंने यह भी बताया, 'दो साल में उनका वजन 105 किलोग्राम से घटकर 65 किलोग्राम हो गया है।' लिजेल का कहना है कि, "लॉकडाउन के दौरान मैंने अपनी इंटरमिटेंट फास्टिंग को 18-20 घंटे तक बढ़ाया और एक दिन में एक बार खाना खाती थी। मेरा दिसंबर तक 10 किलो वजन और घटाने का लक्ष्य है।"

कैप्टन की 'छुट्टी' करने के बाद छुट्टी मनाने गया गांधी परिवार, प्रियंका की 'विवादित कोठी' में डाला डेरा

आज उत्तराखंड के कई इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

इस राज्य में डेढ़ साल बाद इन कक्षाओं के लिए खुले स्कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -