टीवी एक्टर वरुण बडोला ने फिल्म 83 के हीरो के बारे में बोले, कहा - 'बॉलिंग उनसे बेहतर कोई नहीं...'
टीवी एक्टर वरुण बडोला ने फिल्म 83 के हीरो के बारे में बोले, कहा - 'बॉलिंग उनसे बेहतर कोई नहीं...'
Share:

टीवी के लोक्प्रिय अभिनेता वरुण बडोला लम्बे वक्त से दर्शकों के फेवरेट एक्टर हैं. वरुण ने अपने करियर में कई बढ़िया शोज जैसे देश में निकला होगा चांद, चाबी है पड़ोस में, अस्तित्व, कोशिश आदि में काम किया हुआ है. अब वरुण बडोला सोनी के शो मेरे डैड की दुल्हन में एक सिंगल पिता की भूमिका निभाते नजर आ रहे है. हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण बडोला ने रणवीर सिंह और उनकी फिल्म 83 के बारे में बात करी है. 

वरुण ने क्रिकेट के प्रति अपना प्रेम जताते हुए बताया कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया से बातचीत के दौरान वरुण ने क्रिकेट के लिए अपने प्यार का ऐलान किया. इतना ही नहीं उन्होंने 83 फिल्म के हीरो रणवीर सिंह के बारे में भी बात की. वरुण बडोला ने रणवीर सिंह और उनके कपिल देव वाले अवतार की खूब तारीफ की. हालांकि वरुण ने ये भी दावा किया कि भले ही रणवीर सिंह अपने अवतार में कमाल लग रहे हैं लेकिन कपिल देव के जैसी बॉलिंग उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता. वरुण ने खुलासा किया कि उनका बॉलिंग एक्शन बचपन से ही कपिल देव जैसा रहा है. क्रिकेटर एस श्रीसंत ने भी एक मैच के दौरान वरुण की इस बात पर ध्यान दिया था और कहा था कि उनकी बॉलिंग बिल्कुल कपिल देव से मिलती है.

वरुण बडोला ने ये भी बताया कि वर्ल्ड कप 1983 जीतने वाली टीम के कई खिलाड़ियों से उनकी बातचीत है. उन्होंने बताया कि मोहिंदर अमरनाथ, बलविंदर सिंह संधू और संदीप पाटिल के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है. वरुण ने कपिल देव के साथ खेले क्रिकेट मैच को भी याद किया. वरुण ने उस वक्त को याद किया जब उन्होंने कपिल देव संग गोवा में क्रिकेट टूर्नामेंट खेला था. वरुण ने कपिल देव की फिटनेस के बारे में भी बात की और कहा कि वे पैदा ही एथलिट हुए थे.

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -