काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर
काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर
Share:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और शलभ डांग अपने रिश्ते को अगले पायदान पर ले जाने के लिए तैयार हैं. कुछ वक्त पहले काम्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के कार्ड की एक छोटी सी झलक दिखाई है . काम्या पंजाबी और शलभ डांग ने आखिरकार शादी करने का फैसला ले ही लिया है. काम्या ने शलभ के साथ अपने रिश्ते को ऑफिसियल करने के बाद इंस्टाग्राम को शलभ के साथ फोटो के साथ रंगकर लाल कर दिया था . एक साल तक रिश्ते में रहने के बाद अब ये कपल ने सात फेरे लेने का निर्णय ले लिया है. इसलिए उन्होंने उनकी शादी के कार्ड की एक छोटी सी झलक दी हैं.

काम्या 10 फरवरी को दिल्ली निवासी शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. कुछ ही घंटे पहले काम्या ने शादी के कार्ड को शेयर किया है जो बहुत सुंदर लग रहा है. वीडियो एक बूमरैंग वीडियो है, जहां वह इसकी झलक दिखाते हुए अपने फैन्स को चिढ़ा रही है. वीडियो में ऐसा लगता है जैसे शादी का कार्ड एक आरती के प्लेट में रखा गया है. वीडियो को अपने हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने इसपर कमेंट किया, ‘गणपति बाप्पा मोरया #ShubhManga.KaSha @sha.abhdang’ काम्या ने मंगेतर शलभ डांग पर कुछ प्यार बरसाते हुए इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर किए है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

शदी की घोषणा करने से पहले दोनों ने एक मस्ती भरी फोटो भी शेयर की, जिसे कैप्शन दिया, ‘पिछले साल इस दिन मैंने पहली बार तुमसे बात की थी, आज मैं तुम्हारे साथ शादी की तैयारी कर रही हूं... पिछले साल इस दिन मैं टूटी, अकेली थी.. तुमने टुकड़ों को उठाया और मुझे आज खुशहाल व्यक्ति बना दिया. मेरे जीवन में आप जैसे किसी व्यक्ति का होना, बहुत भाग्यशाली बात है. जिसका एकमात्र मकसद मुझे हंसाना और खुश करना है.'

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ को मिल रहा फैंस का पूरा सपोर्ट, एक बार फिर हुए ट्विटर पर ट्रेंड

BB13 : बिगबॉस के घर पहुंचे लव आजकल के कलाकार, शहनाज बनकर खुद को मारे थप्पड़

BB13: सलमान के सामने पारस ने मेकर्स पर उठाए सवाल, बोले- 'क्रिएटिव के कहने पर मैंने उसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -