BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक  में नजर आये सलमान
BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस 13 में शनिवार का वीकेंड का वार एपिसोड सलमान खान के कारण सुपर एंटरटेनिंग रहा था । मधुरिमा तुली के निकलने से लेकर पारस छाबड़ा को डांटने तक शो में जमकर ड्रामा हुआ था। वही अब बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में हम माहिरा शर्मा को रश्मि देसाई के नाम पर गुस्सा होते होते हुए देखेंगे l अभिनेता सलमान खान के साथ वीकेंड का वार हमेशा खास होता है। वह सभी प्रतियोगियों के एक रिपोर्ट कार्ड के साथ आते है और बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में उनके गलत काम पर उन्हें डांटते है।

मधुरिमा तुली कल घर से बेघर हो गई और सलमान किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं थे। इसके अलावा पारस छाबड़ा पर चिल्लाने से लेकर विशाल आदित्य सिंह को डांटने तक सलमान खान सभी पर आग बबूला थे। आज के एपिसोड में भी बहुत सारा ड्रामा देखने को मिल सकता है । माहिरा शर्मा को सभी कंटेस्टेंट द्वारा 'कमजोर' का टैग दिया गया है, इसके चलते उन्हें गुस्सा आ जाता है। वही कलर्स द्वारा जारी नए प्रोमो में हम माहिरा को रश्मि देसाई के साथ लड़ते हुए देख सकते हैं।इसके साथ ही  यह वायरल होना शुरू हो गया हैl इसकी शुरुआत पारस छाबड़ा से होती है। वह एक बातचीत के दौरान यह कहते है कि वह नफरत करते है जब लोग माहिरा को कमजोर कहते हैंl

इसपर सलमान कहते हैं कि यह माहिरा को कहने दो। तब रश्मि इसमें हस्तक्षेप करती है और कुछ कहती हैl इसपर माहिरा अपना आपा खो देती है। वह रश्मि के साथ लड़ती है और फिर गार्डन में चली जाती है। माहिरा को ऊंची आवाज में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "आई हेट हर।’ और सलमान खान माहिरा की प्रतिक्रिया को देखकर काफी सदमे में नजर आते हैं। इसके अलावा हम सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म लव आज कल को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 13 के घर में आने वाले है।

 

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ को मिल रहा फैंस का पूरा सपोर्ट, एक बार फिर हुए ट्विटर पर ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -