देखते-देखते इतनी खूबसूरत हो गई उतरन की इच्छा
देखते-देखते इतनी खूबसूरत हो गई उतरन की इच्छा
Share:

टीवी शो 'उतरन' से पॉपुलर हुई टीना दत्ता अपनी हॉटनेस से आए दिन पॉपुलर होती हैं और उनकी तस्वीरों को फैन पसंद भी करते है. टीना अक्सर ही अपनी सेक्सी और संस्कारी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी तस्वीरें सभी के द्वारा खूब पसंद भी की गई है अब भी उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जो उनकी हॉटनेस को दिखा रहीं है. एक तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं है और उन्हों तस्वीर शेयर कर लिखा है Serenity comes from within and it reflects on your face perpetually!

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कि है और लिखा है ow graceful it is to be a reason for someone’s happiness, be that sunshine for someone today! इस तस्वीर में भी वह व्हॉइट ड्रेस में ही नजर आ रहीं है. टीना के इंस्टग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती है. टीना इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. आप सभी ने इन्हे आखिरी बार शो शनि में देखा होगा जहाँ उन्होंने शनि की पत्नी का किरदार निभाया था.

शो में वह काफी संस्कारी नजर आईं थीं लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी बिकिनी गर्ल है. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण कोहराम मचा रहीं है और वाकई में इन तस्वीरों में वह लग भी कमाल रहीं है.

17 साल की इस एक्ट्रेस ने साड़ी में ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ ट्रोल होने का असर, बन गई संस्कारी

लाल बाग़ के राजा के दर्शन को बॉयफ्रेंड संग पहुंची बंदगी कालरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -