17 साल की इस एक्ट्रेस ने साड़ी में ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
17 साल की इस एक्ट्रेस ने साड़ी में ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

टीवी की आप सभी ने बहुत सी एक्ट्रेस को देखा होगा जो बोल्ड और सेक्सी रहीं है अब ऐसे में टीवी पर इन दिनों यह 17 साल की लड़की आग लगा रही है. जी हम बात पर रहे है टीवी शो 'तू आशिकी' में नज़र आने वाली 'पंक्ति' यानि एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर रहमानी की जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हाँ, उनकी खूबसूरती के लिए लाखों दीवाने हैं जिन्हे आप इंस्टाग्राम पर देख ही सकते हैं. शो 'तू आशिकी' में इनकी एक्टिंग भी काफी पसंद की जा रही है.

आप सभी को बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 1m फॉलोवर्स हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में इन्होने कुछ और फोटोज भी शेयर की है जिसमे उन्होंने साड़ी पहनी है उनकी साड़ी का रंग नीला है और वह इस साड़ी में कहर धा रहीं है. इन फोटोज में वह बेहद ही खुबसूरत लग रही हैं. लेटेस्ट फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Dear western outfits, Try all you want but only I can bring out her true beauty and elegance.Yours Sincerely Saree

जन्नत अक्सर ही अपनी तस्वीरों के कारण ही सुर्ख़ियों में रहीं है और वह हॉट अवतार अपनाए या संस्कारी उन्हें सभी अवतार में देखना लोग पसंद करते है. जन्नत अपने फॉलोवर्स के लिए बहुत हॉट हो जाती है लेकिन कभी कभी बहुत संस्कारी भी.

इन दिनों अक्की की राह पकड़कर चल रहे हैं कपिल शर्मा

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

अपने शरीर के हरे-भरे हिस्से को डोनेट करना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -