लाल बाग़ के राजा के दर्शन को बॉयफ्रेंड संग पहुंची बंदगी कालरा
लाल बाग़ के राजा के दर्शन को बॉयफ्रेंड संग पहुंची बंदगी कालरा
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. आप सभी को बता दे कि, बंदगी कालरा इस समय अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बप्पा के दर्शन की तस्वीरों को शेयर किया है और शेयर कर उन्होंने लिखा है Before you go Bappa “ Ganpati Bappa Moreya “ LAL BAUGH CHA RAJA Apke Darshan kiye Bina nai #lalbaughcharaja #ganpatibappamorya #mangalmoorti #newstart आपको बता दें कि आज वह मुंबई कई लाल बाग़ राजा के दर्शन के लिए गईं थीं.

उनसे पहले दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान अपने अपने बॉयफ्रेंड और पति के साथ वहां हो आए हैं और अब बंदगी को भी वहां स्पॉट किया हुआ. बंदगी अपनी सेक्सी तस्वीरों को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में रही है. खबरों की मानें तो बंदगी बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है.

इन तस्वीरों में बंदगी के साथ पुनीष भी नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि यह पहली बार नहीं है जब बंदगी और पुनीष साथ में नजर आए हो या दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हो. इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की तर्स्वीरें शेयर कर चुके हैं. बंदगी पुनीश से अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. दोनों बिग बॉस के घर में मिले थे और उसके बाद से दोनों ने एक-दूजे को अपना जीवनसाथी मान लिया.

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

अपने शरीर के हरे-भरे हिस्से को डोनेट करना चाहती हैं राखी सावंत

इनके बिना नहीं रह सकते जेनिफर विंगेट के बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -