बिकिनी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस ने छुपा लिया अपना चेहरा, क्या आप पहचान पाए?
बिकिनी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस ने छुपा लिया अपना चेहरा, क्या आप पहचान पाए?
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो डायन में नजर आईं टीना दत्ता आज भी टीवी की जानी मानी अदाकाराओं में से एक है। भले ही उनका शो फ्लॉप रहा लेकिन लोग उन्हें पसंद करते हैं. टीना को उनके शो उतरन से पहचान मिली और इसी शो के लिए वह फेमस हैं. ऐसे में अपनी अदाकारी के साथ ही साथ टीना अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है जो उन्होंने इस बार भी किया है.

जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपनी कुछ नई बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं. वहीं यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई दिख रही है और इन्हे हर कोई पसंद कर रहा है. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो स्वीमिंग पूल के किनारे टीना आराम फरमा रही थी और अचानक ही उन्हें तस्वीरें क्लिक करवाने की याद आ गई और उन्होंने ये काम कर डाला. टीना ने तो तस्वीरें क्लिक करवाते-करवाते कई ऐसे पोज दे डाले है कि देखते ही लोग पागल हो गए हैं. आप देख सकते हैं अब टीना के फैंस उनकी तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स की बरसात कर रहे है.

वहीं टीना ने जिस तरह से तस्वीरें क्लिक करवाई है उन्हें देखकर कहा जा सकता है वह कोई प्रोफेशनल मॉडल है। टीना बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज से वह सभी का दिल जीतने में अक्सर कामयाब रहीं हैं. आखिरी बार वह शो डायन में नजर आईं थीं लेकिन अब वह केवल फोटोशूट करवा रहीं हैं.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -