7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!
7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!
Share:

टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में अब राखी सावंत को लेकर दीपक कलाल ने एक बहुत ही चौकाने वाली टिप्पणी कर दी है. जी हाँ, हाल ही में दीपक ने दावा किया है कि राखी सावंत के पेट में उनका बच्चा है. जी हाँ, अपने इंस्टाग्राम पर दीपक कलाल ने राखी की लेकर एक नया पोस्ट किया है और इस पोस्ट में दीपक कह रहे हैं, ''राखी मेरा बच्चा तेरे पेट में पल रहा है. वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा. 7 महीने के अंदर ही वो शेर का बच्चा बाहर आएगा. शर्म आनी चाहिए तुझे इस तरह से तू छप्पन छुरी सॉन्ग का प्रमोशन कर रही है.''

आप देख सकते हैं इसके बाद दीपक, राखी सावंत के लिए काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते भी नजर आए. वहीं अब तक राखी सावंत ने दीपक के इस कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन उम्मीद है राखी जरूर इस बात का जवाब देंगी. वैसे बीते दिनों राखी सावंत ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की तरफ इशारा किया था और राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक मां अपने बच्चे को किस करती नजर आ रही थी.

उसके बाद राखी से लगातार फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल कर रहे थे. आपको पता होगा कि राखी सावंत कुछ समय पहले ही मुंबई के JW Marriott होटल में गुपचुप शादी रचाई है और उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में एनआरआई के साथ शादी के बारे में खुलासा किया था.

इस शो में रानू मंडल की परफॉरमेंस ने सबको किया भावुक, ऐसी रही संघर्ष भरी कहानी

रिद्धिमा पंडित ने इस मशहूर टीवी शो का हिस्सा बनने की जताई इच्छा

Bigg Boss 13 : क्या शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन शो का बनेंगे हिस्सा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -