नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...
नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सभी को इन दिनों खूब पसंद आ रहा है क्योंकि शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो में यह जानने के लिए हर कोई बेताब है कि आखिर नायरा और कार्तिक का मिलन कब होगा. आपने देखा होगा बीते एपिसोड में कैरव की खुशी की खातिर नायरा और कार्तिक एक साथ जन्माष्टमी मनाते है. वहीं अब आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही इस सीरियल में बड़ा हंगामा होने वाला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक नायरा नक्क्ष को फोन करके गोयनका सदन बुलाएगी और उससे कहेगी कि ''वह उसे और कैरव को सिंघानिया हाउस लेकर चले.'' वहीं यह सब सुनकर कार्तिक नायरा पर भड़क जाएगा और वह उसे खूब खरी खोटी भी सुनाएगा. उसके बाद वह वेदिका के साथ इंटीमेट होने का नाटक करेगा ताकि नायरा को लगने लगे कि वह जिंदगी में काफी आगे बढ़ गया है और अब उसे नायरा के होने ना होने से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है.

वहीं अभी तक इस सीरियल में दिखाया गया है कि कैरव को कोई स्ट्रेस ना देने की वजह से नायरा और कार्तिक ने अपने रिश्ते की सच्चाई को उससे छुपाया हुआ है. इसी के साथ अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ''वंश बातों बातों में ही कैरव को बता देगा कि कार्तिक और वेदिका की शादी हो चुकी है और इसी वजह से वेदिका सिंदूर लगाती है.''

उसके बाद यह सब सुनकर कैरव के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और वह भागकर नायरा से सवाल पर सवाल करेगा. वहीं कैरव के सवालों को सुनकर नायरा परेशान हो जाएगी और वह तुरंत गर्दन में दर्द होने का बहाना बनाएगी लेकिन इसके तुंरत बाद कैरव अपने सवाल को भूल जाएगा और सभी के सामने कार्तिक से नायरा को मसाज देने की मांग कर बैठेगा. अब जल्द ही इस सीरियल में दिखाया जाएगा कि कैरव अपनी मां के साथ रहने की जिद करेगा, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होना है.

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

रिद्धिमा पंडित ने इस मशहूर टीवी शो का हिस्सा बनने की जताई इच्छा

Bigg Boss 13 : क्या शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन शो का बनेंगे हिस्सा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -