जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता
जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'उतरन' के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली टीना दत्ता इस समय गोवा में फंसी हुई हैं। वहीं इस बीच टीना दत्ता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए फैंस को सरप्राइज भी देती रहती हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में टीना दत्ता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा है कि वो चाहती है कि चीजें जल्द से जल्द नॉर्मल हो जिससे वो मुंबई जल्दी वापस लौट सकें। वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए टीना दत्ता ने बताया है कि, 'मैं हर महीने एक हफ्ते के लिए गोवा आती हूं। वहीं यहां पर मैं आश्का गोराडिया और ब्रेंट गोबल के योगा सेंटर में योगा करती हूं। खैर, इस बार लॉकडाउन की वजह से मुझे यहां ज्यादा रुकना पड़ा है। मैं यहां पर 13 मार्च को आई थी परन्तु जब मेरी वापसी का समय आया तभी लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी।

वहीं हर किसी की तरह टीना के माता-पिता भी उनकी सुरक्षा को लेकर काफी परेशान हैं और इस बारे में बात करते हुए टीना दत्ता ने आगे बताया है कि, 'लॉकडाउन से पहले ही वो चाहते थे कि मैं कोलकाता वापस आ जाऊं। खैर, मुझे ये ठीक नहीं लगा। वहीं मैं ज्वॉइंट फैमिली में रहती हूं और मेरी दादी 95 साल की है और मेरे अंकल 65 साल के है। मैं नहीं चाहती थी कि मैं इतनी जगहों से ट्रैवल करके उनके पास जाऊं और उनकी जान को जोखिम मे डालूं। तो मैंने अपने होमटाउन जाने के विचार को दिमाग से ही निकाल दिया था। वहीं मुझे उनकी बहुत याद आ रही है, लेकिन मैं कोई भी रिस्क नहीं उठा सकती हूं।'टीना दत्ता ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा है कि, 'अगर मैं पॉजिटिव तरीके से सोचूं तो मैं काफी खुश हूं कि मैं यहां (गोवा) पर अकेले हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब पहले लॉकडाउन की घोषणा हुई थी तो मैं खुश थी परन्तु जैसे ही इसे आगे बढ़ाया गया, मैं काफी परेशान हो गई। वहीं मैं मुंबई के घर में लगे अपने पौधों को लेकर परेशान हुई क्योंकि कोई भी ऐसा नहीं है जोकि उन्हें जाकर पानी दे। वहीं मुझे अपने पौधों से बहुत प्यार है। मुझे वो काफी पसंद है और मैं अक्सर उनसे बातें करती रहती हूं। मैं उनसे इतना अटैच हो चुकी हूं कि जब भी मैं घर पर होती हूं मेरा ज्यादातर समय उनकी देखभाल में ही निकल जाता है। वहीं मुझे काफी अफसोस हो रहा है कि मैं उनकी देखभाल नहीं कर पा रही हूं। आश्का मेरा बहुत ध्यान रखती है और वो मुझे इस टेंशन से दूर करने के लिए बहुत मेहनत करती है। वहीं वो मेरे लिए पैनकेक बनाती है और बाजार से हमेशा मेरी पंसदीदा चीजें ले आती है।'

गौरव वाधवा को सांप के साथ देख मोहिना कुमारी ने कही यह बात

टीवी पर दोबारा दस्तक दे सकता है कारण बोहरा का 'सौभाग्यवती भवः

दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने को लेकर फैंस ने कर दिया ऐसा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -