दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने को लेकर फैंस ने कर दिया ऐसा सवाल

टीवी के आने माने एक्टर शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने के साथ साथ वह अक्सर अपने फैंस से भी बात करते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी शोएब इब्राहिम कमेंट करने से जरा भी नहीं कतराते हैं। वहीं इसी बीच शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को ट्रोल करने पर लोगों की क्लास लगा दी है। असल में आज सुबह शोएब इब्राहिम ने सहरी के बाद #AskMeAnything सैशन रखा था जिसमें फैंस उनसे सवाल करते नजर आए थे। वहीं इस दौरान फैंस ने शोएब इब्राहिम से कई अजीबो-गरीब सवाल भी पूछ डाले।

 एक फैन ने जानना चाहा कि, 'दीपिका कक्कड़ हमेशा सलवार सूट में ही क्यों नजर आती हैं। क्या आपका परिवार उनको सूट पहनने के लिए फोर्स करता है?' अपने फैन के इस सवाल का शोएब इब्राहिम ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है जिससे सबकी बोलती बंद हो गई है। वहीं शोएब इब्राहिम ने लिखा, 'इस सवाल का जवाब मैं आपको देना जरूरी नहीं समझता। वहीं सच क्या है ये केवल मैं और मेरी पत्नीजानते हैं। कौन हमारे बारे में क्या सोचता है इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसकी जैसी सोच होती है वह वैसे ही सवाल कर सकता है। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि ऊपर वाला आपको खुश रखे।'गौरतलब है कि इन दिनों रोजे चल रहे हैं। 

वहीं ऐसे में अक्सर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इफ्तार के समय तस्वीरें क्लिक करते नजर आ जाते हैं। इन तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ सूट और सलवार पहने हुए दिखती हैं। इन तस्वीरों के चलते ही फैंस के मन में इस तरह के सवाल उठ रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका कक्कड़ का पक्ष लेते हुए शोएब इब्राहिम ने किसी की क्लास लगाई है। इससे पहले भी शोएब इब्राहिम कई बार ट्रोलर्स को करार जवाब दे चुके हैं। कुछ समय पहले ही एक फैन ने पर्सनल लाइफ का हवाला देते हुए शोएब इब्राहिम ने बेबी प्लानिंग के बारे में भी पूछ लिया था। वहीं इस बात का जवाब देते हुए शोएब इब्राहिम ने कहा था कि, 'जब पता है कि ये सवाल काफी पर्सनल है तो पूछने की क्या जरुरत थी?

बहन की शादी में शहीर शेख के छलक आए थे आंसू

इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक की पीस TV पर करोड़ों का जुर्माना, नफरत फैलाने का आरोप

एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश 2 में नजर आएंगे जितेंद्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -