टीवी पर दोबारा दस्तक दे सकता है कारण बोहरा का 'सौभाग्यवती भवः

साल 2011 में आए टीवी का जाना माना सीरियल 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः' के जरिए करणवीर बोहरा ने खलनायक के तौर पर एक नई पहचान बनाई थी। वहीं लाइफ ओके पर प्रसारिए हुए इस शो में करणवीर बोहरा ने एक साइको का किरदार निभाया था, जो प्यार के नाम पर अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है। वहीं इस शो में करणवीर के साथ सृति झा और हर्षद चोपड़ा भी नजर आए थे। यह शो अपने समय में काफी हिट रहा था, जिस कारण दर्शक आज भी इसे मिस करते हैं।  

यदि ताजा खबरों की मानें तो सीरियल 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः' लगभग 9 साल बाद फिर से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सीरियल 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः' शेमारु टीवी पर ऑनएयर किया जाएगा। यह चैनल लॉकडाउन के दौरान ही लॉन्च किया गया है | वहीं ऐसे में दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए चैनल ने कई सारे पुराने हिट शोज को दोबारा प्रसारित करने का फैसला किया है। वहीं सीरियल 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः' के अलावा इस चैनल पर गुरमीत चौधरी का टीवी शो 'गीत हुई सबसे पराई' भी दोबारा प्रसारित किया जा रहा है।  

वहीं सीरियल 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः' से पहले और भी कई शोज टीवी पर दस्तक दे चुके हैं। 'दिल से दिल तक', 'श्रीकृष्णा', 'सर्कस', 'शक्तिमान', 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'खिचड़ी', 'बेलन वाली बहू' और 'व्योमकेश बख्शी' जैसे शोज दोबारा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आए हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू करने का ऐलान कर दिया है। सूत्रों की मानें तो जून के आखिरी हफ्ते तक सीरियल्स की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।इसके साथ ही शूटिंग शुरु होने से पहले फिल्म सिटी में काम करने वाले लोगों को ट्रेनिंग दी जाएगी ताकि कोरोना वायरस के असर को कम किया जा सके। इसके अलावा सेट पर चेकिंग इंस्पेक्टर और एंबुलेंस का भी इंतजाम किया जाएगा।

बहन की शादी में शहीर शेख के छलक आए थे आंसू

इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक की पीस TV पर करोड़ों का जुर्माना, नफरत फैलाने का आरोप

एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश 2 में नजर आएंगे जितेंद्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -