मराठी मूवीज का बड़ा नाम बन गए है रामायण के कुश

मराठी मूवीज का बड़ा नाम बन गए है रामायण के कुश
Share:

दूरदर्शन पर उत्तर रामायण शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही रामानंद सागर के निर्देशन में बने शो लव कुश ने 32 सालों बाद वापसी की है, वहीं ऐसे में इस शो के लीड एक्टर यानि लव कुश आज कहां हैं और क्या कर रहे हैं? ये जानने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. चलिए बात करते हैं रामायण के कुश यानि स्वपनिल जोशी की.वहीं  जानते हैं इतने सालों बाद आज वे कहां बिजी हैं. वहीं भोली सी सूरत और चॉकलेटी लुक्स वाले स्वपनिल जोशी ने कुश के बचपन का किरदार निभाया था. वहीं उस वक्त स्वपनिल की उम्र महज 9 साल थी. ये उनका डेब्यू शो था. इसके साथ ही कुश के रोल में स्वपनिल बेहद पॉपुलर हुए. इसके बाद रामानंद सागर ने स्वपनिल को अपने शो कृष्णा में कास्ट किया जाता है . 

इसके साथ ही यहां स्वपनिल ने कृष्णा के बचपन का किरदार निभाया. इसके बाद स्वपनिल ने टीवी से ब्रेक लिया.स्वपनिल ने शो कैंपस में बतौर यूथ एक्टर कमबैक किया. इसके बाद उन्होंने कई सारे शोज में काम किया. जिनमें हद कर दी, अमानत, कहता है दिल देश में निकला होगा चांद, हरे कांच की चूड़ियां शामिल रहे.1997 में स्वपनिल ने विक्रम दीक्षित की फिल्म गुलाम ए मुसतफा ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. वहीं स्वपनिल टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे थे. हिंदी फिल्मों के अलावा वे मराठी मूवीज में भी काम करने लगे.स्वपनिल ने ड्रामा सीरियल्स के अलावा कॉमेडी शोज भी किए हैं. सालों बाद भी वे पर्दे पर लगातार नजर आ रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्वपनिल का पिछला शो नंबर 1 यारी था, जिसे उन्होंने होस्ट किया. वहीं ये शो 2019 में टेलीकास्ट हुआ था.उनकी पिछली फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इसका नाम मोगरा फुलाला है. ये एक मराठी मूवी है. स्वपनिल मराठी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. स्वपनिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. उत्तर रामायण के फिर से टेलीकास्ट होने पर स्वपनिल ने खुशी जाहिर की थी.एक ट्वीट में स्वपनिल ने लिखा मेरा सबसे पहला रोल, कुश, रामायण की अपार सफलता के बाद डीडी नेशनल पर रामायण का उतरकांड टेलीकास्ट कर रहा है. इसे आप 19 अप्रैल से रात 9 बजे देख पाएंगे. जय श्री राम.

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -