ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात
ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात
Share:

अभी कुछ दिन पहले ही टीवी के मशहूर कपल्स में से एक अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। वहीं बीते 5 साल से अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा लिवइन रिलेशनशिप में थे और आए दिन दोनों फैंस को कपल गोल्स भी दिया करते थे। इसके साथ ही ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक टीवी के इस कपल ने गोल-मोल जवाब ही दिया है। वहीं इस मामले को लेकर करण कुंद्रा एक बार फिर से सामने आ चुके हैं और इस बार वह अपने रिश्ते का बचाव करते हुए नजर आए हैं। इस बार करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की खबरों को बिना सिर-पैर का बताया है।

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए करण कुंद्रा ने कहा है कि, 'पहली बात तो, अनुषा और मैं साथ में नहीं रहते है। इसके साथ ही हमारे खुद के घर है और जब हमारा शेड्यूल एक जैसा होता था तभी हम साथ में रहते थे। मैं हरियाणा में शूटिंग कर रहा था और लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही मैं मुंबई वापस आया था। मैं किसी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहता था, इस वजह से मैंने अपने घर में रहने का फैसला लिया।करण कुंद्रा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, 'हम अकेले रहने लगे, लोगों ने हमारे ब्रेकअप का अनुमान लगा लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि हम अब भी साथ है। 

इस तरह की अफवाह को इस वजह से भी हवा मिली क्योंकि मैं बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं कर पाया। वहीं ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से दूर रहना चाहता था।' वहीं अनुषा दांडेकर के बारे में बात करते हुए करण कुंद्रा ने ये भी बताया उन्हें ब्रेकअप की खबर की जानकारी उनसे ही मिली थी। करण कुंद्रा ने बताया है कि, 'मैं इस तरह की अफवाहों से परेशान नहीं होता हूं लेकिन अनुषा हो जाती है। वह काफी इमोशनल है और उसने ही मुझे हमारे ब्रेकअप की अफवाह की जानकारी दी।'

बंपर टीआरपी से बेहद खुश है रामायण के राम

हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे

स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर बेटी ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -