मथुरा में चोरों को धर-दबोचने की रफ्तार तेज, UP पुलिस ने खोजा नायाब तरिका
मथुरा में चोरों को धर-दबोचने की रफ्तार तेज, UP पुलिस ने खोजा नायाब तरिका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस नेचोरों को साजिशों को नाकाम करने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। लगातार होती भारी-भरकम चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए सोशल मीडिया काफी मददगार साबित हो रहा है, क्योंकि इसके जरिए इन चोरों के चेहरे सामने आने के साथ ही लोग काफी सतर्क रहने लगे हैं। अपने काम में शत-प्रतिशत देते हुए और लोगों को जागरूक करने के मकसद से ऐसे ही कुछ किस्से मथुरा पुलिस ने स्वदेशी सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, Koo ऐप पर उजागर किए हैं।

पहला मामला है थाना छाता का, जिसकी विशेष निगरानी में 37 लाख के टायर/ट्यूब गायब करने वाले शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। यह सराहनीय कार्य मथुरा पुलिस द्वारा IPS गौरव ग्रोवर के निर्देशन में किया गया। SSP-MTA @GroverGauravIPS के निर्देशन में #mathurapolice द्वारा किया गया सराहनीय कार्य। थाना छाता मथुरा पुलिस द्वारा ट्रक (कन्टेनर) में 37 लाख के टायर/टयूब गायब करने वाले शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार–

 

 
वहीं, एक अन्य मामला जमुनापार पुलिस थाने का है, जहाँ दो वाहन चोरों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। चोरों को गिरफ्त में लेने के साथ ही उनके कब्जे से एक स्कूटी भी बरामद की है। SSP-MTA @GroverGauravIPS के निर्देशन में  द्वारा किया गया सराहनीयकार्य।
थाना जमुनापार पुलिस द्वारा दो वाहन चोर को किया गिरफ्तार कब्जे से एक चोरी की स्कूटी की बरामद।

एक और मामले से मथुरा पुलिस ने लोगों को रूबरू कराया है, जो कि गोविंदनगर थाने का है। एक फैक्ट्री से चाँदी/गिलेट चोरी में वांटेड चल रहे चोर को पुलिस ने चोरी के माल के साथ अरेस्ट किया है, जिसकी सूचना पुलिस विभाग द्वारा Koo ऐप पर दी गई है। SSP-MTA @GroverGauravIPS के निर्देशन में #mathurapolice द्वारा किया गया सराहनीय कार्य। थाना गोविन्दनगर पुलिस द्वारा कारखाने से हुई चाँदी/गिलेट चोरी में वांछित चल रहे चोर को चोरी के माल के साथ किया गया गिरफ्तार।

 
ध्यान देने वाली बात है कि हर एक मामले को IPS गौरव ग्रोवर बड़ी ही शालीनता से निर्देशित कर रहे हैं, जिसका नतीजा यह है कि एक के बाद एक कई बड़े मामलों और बड़ी वारदातों पर लगाम लग सकी है। 

भाजपा विधायक ने मांगी सरकारी योजना में मिली जमीन तो 4 किसानों ने खा लिया जहर

नौकरी दिलवाने के नाम पर डॉक्टर ने किया युवती से रेप, हुआ गिरफ्तार

चेंजिंग रूम में बिना कपड़े घुस आते हैं डॉक्टर, 52 नर्सों ने लगाया बलात्कार का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -