नौकरी दिलवाने के नाम पर डॉक्टर ने किया युवती से रेप, हुआ गिरफ्तार

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया से हाल ही में एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक नर्स की ट्रेनिंग कर चुकी लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई है। यहां एक प्राइवेट डॉक्टर ने नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, दतिया में प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले डॉ कमलेश गुप्ता ने स्टाफ नर्स की ट्रेनिंग कर चुकी लड़की को नौकरी दिलवाने का लालच देकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। जब लड़की को लगा कि डॉक्टर ने उसे नौकरी दिलवाने का झांसा दिया है तो पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। वही पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने अपराधी के डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एडीएसपी कमल मौर्य ने बताया कि एक लड़की ने डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

वही एक दूसरी घटना में हमीदिया चिकित्सालय भोपाल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर नर्सों ने अश्लीलता एवं धमकाने के गंभीर इल्जाम लगाए हैं। हमीदिया चिकित्सालय में कार्यरत 50 से अधिक पीड़ित नर्सों ने इस मामले की लिखित शिकायत चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से की है, मंत्री सारंग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इस मामले की तहकीकात स्वास्थ्य विभाग के संभाग आयुक्त गुलशन बामरा को सौंप दी है। 

PWD का इंजीनियर ले रहा था रिश्वत, अचानक पहुंच गए लोकायुक्त और खुल गई पोल

2 वर्षीय मासूम की आँतों में थी सूजन, वजह सामने आई तो चौंक गया हर कोई

सरेआम मारी गोली, फिर किया ऐसा काम देखकर हर कोई रह गया हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -