चेंजिंग रूम में बिना कपड़े घुस आते हैं डॉक्टर, 52 नर्सों ने लगाया बलात्कार का आरोप
चेंजिंग रूम में बिना कपड़े घुस आते हैं डॉक्टर, 52 नर्सों ने लगाया बलात्कार का आरोप
Share:

भोपाल: हमीदिया चिकित्सालय भोपाल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर नर्सों ने अश्लीलता एवं धमकाने के गंभीर इल्जाम लगाए हैं। हमीदिया चिकित्सालय में कार्यरत 50 से अधिक पीड़ित नर्सों ने इस मामले की लिखित शिकायत चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से की है, मंत्री सारंग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इस मामले की तहकीकात स्वास्थ्य विभाग के संभाग आयुक्त गुलशन बामरा को सौंप दी है। इस पर अब सियासत भी आरम्भ हो गई है।

आपको बता दें कि कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने महिला अपराध को लेकर शिवराज सरकार को घेरा है। संगीता शर्मा ने अधीक्षक को तुरंत हटाने की मांग करते हुए बोला कि दीपक मरावी को गंभीर इल्जामों के बाद भी बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ-साथ बीजेपी के महिला सशक्तिकरण पर सवाल खड़े करते हुए बोला कि जांच के 10 दिन में नर्सों को और प्रताड़ना झेलनी पड़ेगी। दीपक मरावी को तुरंत हटाया जाए।

नर्सों ने इल्जाम लगाया है कि डॉ. मरावी कभी उनकी छुट्टी मंजूर करते वक़्त, कभी जॉइनिंग के चलते अपने चेंबर में बुलाकर गंदे तरीके से छूते हैं तथा गंदी बातें करते हैं। नर्सों की ओर से दिए आवेदन में डॉ. दीपक मरावी रात के समय शराब के नशे में हाफ पेंट पहनकर नर्सो के चेंजिंग रूम में बिना दरवाजा खटखटाए घुसकर अश्लील हरकत करने का इल्जाम भी लगा है। पत्र में बताया गया है कि डॉ. मरावी ने हाल ही में अपने चेंबर में एक नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। इसके अतिरिक्त जब नर्स ने इसका विरोध किया तो डॉ मरावी ने धमकाया तथा कहा कि मेरा कुछ नहीं होने वाला, क्योंकि मुझे सीएम ने अधीक्षक बनाया है। मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा तथा कहीं जीने लायक नहीं छोड़ूंगा। 

PWD का इंजीनियर ले रहा था रिश्वत, अचानक पहुंच गए लोकायुक्त और खुल गई पोल

2 वर्षीय मासूम की आँतों में थी सूजन, वजह सामने आई तो चौंक गया हर कोई

सरेआम मारी गोली, फिर किया ऐसा काम देखकर हर कोई रह गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -