मुख्तार गैंग के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी, खास गुर्गे आजम सिद्दीकी पर की ये कार्रवाई
मुख्तार गैंग के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी, खास गुर्गे आजम सिद्दीकी पर की ये कार्रवाई
Share:

 

गाजीपुर: बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों के विरुद्ध प्रशासन का डंडा निरंतर चल रहा है. शुक्रवार को उसके करीबी आजम सिद्दीकी और उसके बेटों के 7 शस्त्र लाइसेंस रद्द कर दिए हैं. आजम सिद्दीकी मुख्तार गैंग का मेंबर है. इसके साथ ही आज़म, शम्मे गौसिया यूनानी मेडिकल कालेज का प्रबंध निदेशक भी है. 

पुलिस ने आजम सिद्दीकी और उसके बेटों मोहसिम,शादाब,रिजवान के 7 शस्त्रों के लाइसेंस रद्द कर उन्हें जमा करा लिया है. पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी और पत्नी के भाइयों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. यह कार्रवाई करोड़ों रुपये की अनाधिकृत भूमि से कब्जा हटवाने के बाद की गई. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस मुख्तार के परिवार वालों और करीबियों पर कार्रवाई करती रहेगी.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विकास दुबे ने कानपुर में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करके 8 पुलिसवालों की मौत के घाट उतार दिया था, इसके बाद से स्वयं सीएम योगी आदित्यनाथ और पूरा पुलिस प्रशासन माफियाओं और गुंडों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन ले रहा है. मुख्तार अंसारी सहित उसके गैंग पर सरकार शिकंजा कसती जा रही है. कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी गैंग के एक अपराधी राकेश पांडेय को पुलिस ने मुठभेड़ में मर गिराया था.

नीरव मोदी मामला: CBI ने PNB के सेवानिवृत्त अधिकारी के खिलाफ दायर की नई चार्जशीट

छह सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को आरबीआई ने किया अधिनियम की दूसरी अनुसूची से बाहर

RBI ने इन 6 बड़े बैंकों को अपनी सूची से किया बाहर, जानिए क्या है वजह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -